लॉकडाउन में विल स्‍म‍िथ की भी निकली तोंद, ‘यूट्यूब’ के लिए फिर से बनाएंगे सिक्‍स पैक ऐब्‍स

‘मैन इन ब्‍लैक’ और ‘बैड बॉयज’ जैसी फिल्‍मों से दीवाना बनाने वाले हॉलि‍वुड सुपरस्टार विल स्मिथ (Will Smith) की ताजा तस्‍वीर ने सबको चौंका दिया है। हमेशा फिट रहने वाले और अपने सिक्‍स पैक ऐब्‍स (Six Pack Abs) के लिए मशहूर विल स्‍म‍िथ की तोंद निकल गई है। जी हां, लॉकडाउन ने ऐक्‍टर की फिजिक भी बदल दी है। विल स्‍म‍िथ ने खुद अपनी एक फोटो शेयर कर की है, जिसकी उनकी तोंद (Belly) नजर आ रही है। इसके अलवा उन्‍होंने एक शर्टलेस वीडियो भी शेयर किया है। विल स्‍म‍िथ ने इसके साथ दिलचस्‍प कैप्‍शन भी लिखा है। हालांकि, जल्‍द ही उन्‍हें एक यूट्यूब सीरीज के लिए फिट भी होना है।

विल स्‍म‍िथ का कबूलनामा- सबसे खराब शेप में हूं


विल स्‍म‍िथ ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह शॉर्ट्स के साथ जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। हालांकि, जैकेट की जिप खुली हुई है और इससे उनकी तोंद बाहर नजर आ रही है। विल स्‍म‍िथ ने फोटो शेयर करते हुए कबूलनामा लिखा है। वह लिखते हैं, ‘मैं आप सभी को सच बताना चाहता हूं। मैं अपनी जिंदगी के सबसे खराब शेप में हूं।’ विल के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

यूट्यूब के साथ सीरीज के लिए होंगे फिट


इसके साथ ही शर्टलेस वीडियो शेयर करते हुए विल स्‍म‍िथ ने कैप्‍शन में लिखा है, ‘यह वह शरीर है जिसने मुझे एक पूरी महामारी और अनगिनत दिनों तक पेंट्री के दौरान ढोया है। मुझे यह शरीर बहुत पसंद है, लेकिन मैं बेहतर महसूस करना चाहता हूं। अब आधी रात को मफिन्‍स नहीं खाऊंगा… यही बात है!’ विल स्‍म‍िथ ने कैप्‍शन में आगे बताया है कि वह YouTube के साथ टीम बना रहे हैं और उन्‍हें भरोसा है कि वह अपने स्‍वास्‍थ्‍य औ शरीर को वापस पटरी पर ले आएंगे।

6 पार्ट में आएगी विल स्‍म‍िथ की सीरीज
जानकारी के मुताबिक, यूट्यूब के साथ विल स्‍म‍िथ की यह सीरीज 6 भागों में होगी। इसे विल स्‍म‍िथ की ही वेस्‍टब्रूक मीडिया प्रड्यूस कर रही है। इस शो में कई मेहमान नजर आएंगे, जो एथलिट होंगे, वैज्ञानिक होंगे और साथ ही कई एक्‍सपर्ट्स भी होंगे। यूट्यूब के साथ विल स्‍म‍िथ का यह दूसरा शो है। इससे पहले वह ‘विल स्‍म‍िथ: द जम्‍प’ नाम से शो कर चुके हैं।


52 साल के हैं विल स्‍म‍िथ
विल स्‍म‍िथ हमेशा से अपनी फिजिक को लेकर चर्चा में रहे हैं। 52 साल के विल स्‍म‍िथ ने इससे पहले कए इंटरव्‍यू में कहा था, ‘मैं अपने वर्ककआउट पर बहुत फोकस करता हूं।’ फिल्‍म ‘सूइसाइड स्‍क्‍वॉड’ की रिलीज से पहले विल ने कहा था, ‘मुझे शुरू से पता था कि ये फिल्म मेरे लिए बड़ी साबित होने वाली है। शूटिंग के वक्‍त मुझे चोट भी लगी। मैं डर गया था, लेकिन मेरी फिल्म के लिए यह सही नहीं था।’

‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में आए थे नजर
विल स्‍मि‍थ हॉलिवुड के साथ ही बॉलिवुड में भी काफी पसंद किए जाते हैं। शाहरुख खान से उनकी अच्‍छी दोस्‍ती है। मोहम्मद अली की बायॉपिक में विल स्‍म‍िथ ने सबका दिल जीत लिय था। ‘द कराटे किड’ से लेकर ‘परस्‍यूट ऑफ हैप्‍पीनेस’ जैसी फिल्‍मों ने विल स्‍म‍िथ को नया मुकाम दिया। विल स्‍म‍िथ बॉलि‍वुड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ 2 में भी नजर आए थे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hollywood

जेनिफर ऐनिस्टन ने भारत में फैल रहे कोरोना पर जताई चिंता, फैन्स से की मदद की अपील

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से लाखों लोग रोजाना प्रभावित हो रहे हैं। ऐसे में केवल बॉलिवुड ही नहीं बल्कि हॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी आगे आकर लोगों से मदद की गुहार कर रहे हैं। कई हॉलिवुड सिलेब्रिटीज के बाद अब मशहूर ऐक्ट्रेस जेनिफर ऐनिस्टन (Jennifer Aniston) ने लोगों से आगे आकर COVID-19 […]

Read More
Hollywood

Britney Spears Dementia: ‘ब्रिटनी स्पीयर्स डिमेंशिया की मरीज है’, पिता के दावे पर भड़के सिंगर के फैन्स

अमेर‍िकन सिंगरऔर पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears dad said she had DEMENTIA) के फैन ने उनके पिता के दावे को पूरी तरह से बकवास और निराधार बताया है जिसमें उनके पिता ने कहा था कि उनकी बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं है और वह डिमेंशिया की मरीज है। हालांकि 39 साल की सिंगर […]

Read More
Hollywood

Kanye West Nike Shoes: Why Kanye West’s Nike Air Yeezy 1s Sneakers Sold For Record Breaking 1.8 Million Dollars? 13 करोड़ 41 लाख रुपये में बिका कान्‍ये वेस्‍ट का काला जूता, इसमें ऐसा क्‍या है भाई?

मशहूर रैपर कान्‍ये वेस्‍ट (Kanye West) निजी जिंदगी में किम कार्दश‍ियन के साथ तलाक के कारण चर्चा में रहे हैं। लेकिन अब उनके स्‍नीकर शूज (Sneakers Shoes) ने सुर्ख‍ियां बटोरी हैं। कान्‍ये वेस्‍ट का एक जूता 1.8 मिलियन डॉलर यानी 13 करोड़ 41 लाख रुपये से अध‍िक कीमत में बेचा गया है। यह किसी भी […]

Read More