Breaking News

Akshay Kumar ने 25 करोड़ रुपये दिए Coronavirus प्रभावितों के लिए, वाइफ Twinkle Khanna का ऐसा था रिएक्शन

 कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान दिए हैं। खबर के अनुसारए अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। अक्षय कुमार ने इसकी जानकारी शनिवार को खुद सोशल मीडिया पर जरिए दी थी। इसके बाद न सिर्फ पीएम मोदी  ने अक्षय कुमार की तारीफ़ कर रहे हैं बल्कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी अपना रिएक्शन दिया है और उनको लेकर बड़ी बात कही है। ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर गर्व महसूस होने की बात कही है।




ट्विंकल खन्ना ने अपने खुशी का खुलकर इजहार करते हुए लिखा. ये शख्स मुझे हमेशा गर्व महसूस करवाता है। जब मैंने उनको पूछा क्या वो सच में इतनी बड़ी रकम देंगे इसका जवाब देते हुए उन्होंने ने मुझे कहा. जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब मेरे पास कुछ नहीं था। इसके बाद अब जब मैं इस स्थिति में हूं तो मैं कैसे रुक सकता हूं। मैं उन लोगों के लिए कर सकता हूं जिनके पास कुछ नहीं है।

ट्विंकल खन्ना से पहले पीएम मोदी ने भी अक्षय कुमार की तारीफ़ करते हुए खुशी जाहिर की थी। वैसे आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार इस तरह से सामने आ कर लोगों की मदत की है। देश को लेकर वह अक्सर ही अपने प्यार को साबित करते आए हैं बिहार बढ़ पीड़ितों को भी अक्षय कुमार ने मदद की थी। अक्षय कुमार के अलावा तेलुगू सुपरस्‍टार्स पवन कल्‍याण, महेश बाबू चिंरजीवी, जूनियर एनटीआर, रजनीकांत, बाहुबली' फेम प्रभास के साथ साथ ऋतिक रोशन और कपिल शर्मा ने भी भारत सरकार को आर्थिक मदद की है।

No comments