Breaking News

Akshay Kumar के बाद Varun Dhawan ने भी आगे बढ़ाया हाथ, PM CARES Fund में दान दिए इतने रुपये

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के बाद एक्टर वरुण धवन ने भी पीएम केयर फंड में दान कर अपनी ओर से योगदान किया है। अक्षय कुमार के ऐलान के कुछ देर बाद ही एक्टर वरुण धवन का भी एक ट्वीट सामने आया और उन्होंने जानकारी दी कि देश में फैली कोरोना वायरस नाम की महामारी से जंग में वो अपनी ओर से पीएम केयर फंड के लिए 30 लाख रुपये का योगदान दे रहे है। इतना ही नहीं दूसरे ट्वीट में वरुण धवनने ये भी बताया कि वो इस बीमारी के साथ लड़ाई में वो महाराष्ट्र सरकार के कोष के लिए भी 25 लाख रुपये अलग से दान दे रहे हैं।




एक्टर वरुण धवन के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया में उन्हें काफी तारीफें मिल रही है। चीन से दुनिया भर में पहुंची कोरोना वायरस नाम की इस बीमारी से देश में 900 से ज्यादा लोग अब तक संक्रमित हो चुके हैं जबकि 19 जानें जा चुकी है। तो वहीं इस बीमारी से अमेरिका जैसे देश तक में 1000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में पूरा देश इस बीमारी को लेकर आतंकित है। इस बीमारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित हो चुका है। लेकिन इसके बावजूद कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले बढ़ते ही जा रहे है।

अक्षय कुमार ने दी भारी भरकम डोनेशन
बता दें कि वरुण धवन के इस ऐलान से पहले ही अक्षय कुमार ने ट्वीट के जरिए बताया था कि वो कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड में अपनी तरफ से 25 करोड़ रुपये का दान कर रहे हैं। किसी भी सेलीब्रेटी की ओर से सामने आया अब तक का ये सबसे बड़ा दान है। अक्षय कुमार के इस कदम की पूरा देश सराहना कर रहा है।

इन लोगों ने भी बढ़ाए हैं सहायता के हाथ
अक्षय कुमार के अलावाए साउथ स्टार राम चरण तेजाए पवन कल्याणए महेश बाबू जैसी हस्तियां पहले ही अपनी ओर से दान की जाने वाली बड़ी राशियों का ऐलान कर चुकी है। तो वहीं कपिल शर्मा ने भी कोरोना वायरस की जंग से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये दान किए है।

No comments