Breaking News

Coronavirus Pandemic: Michael Jackson के बॉडीगार्ड ने किया दावा, Michael Jackson ने सालों पहले कर दी थी कोरोना वायरस की भविष्यवाणी

Michael Jackson predicted COVID-19: इस वक्त जब पूरी दुनिया चीन से शुरु हुए कोरोना वायरस से जूझ रही हैं और अमेरिका जैसे देश में इस खतरनाक वायरस के चलते 1000 से ज्यादा लोगों की जानें चली गई हैं तब एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। हाल ही में अमेरिकी पॉप सेंसेशन माइकल जैक्सन के एक बॉडीगार्ड ने हैरान करने वाली बात का खुलासा किया है। एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में माइकल जैक्सन के बॉडीगार्ड मैट फिड्स ने इस बात की जानकारी दी है कि हमेशा से ही पॉप सेंसेशन माइकल जैक्सन को इस बात का आभास था कि एक दिन ऐसी बीमारी पूरी दुनिया को अपनी गिरफ्त में घेर लेने वाली है।




मैट ने दावा किया है कि इसीलिए वो लोगों के मजाक उड़ाने के बावजूद हमेशा फेस मास्क पहना करते थे। मेट फिड्स ने कहा कि माइकल जैक्सन का कहना था कि यहां;दुनिया में हमेशा से एक ऐसी आपदा है जो कोरोना वायरस की तरह पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लेगी। मैट फिड्स ने कहा वो; माइकल जैक्सनद्ध जानते थे कि दुनिया में हमेशा से ही एक ऐसी प्राकृतिक आपदा है जो सभी को मिटा देगी। वो बहुत जागरुक थे और हमेशा भविष्यवाणी करते थे कि हम किसी दिन भी मिट जाएंगे। एक कीटाणु हैं जो फैल रहा है। ये किसी भी दिन एक साथ 4 देशों पर हावी होगा और एयरप्लेन्स में भी हमेशा हमारे साथ है।


मैट फिड्स ने कहाए श्जब मैं माइकल से फेस मास्क के लिए मजाक में कहता था कि इसे मत पहना करो तो वो कहते थे कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। अगर मैंने ऐसा किया तो मैं बीमार हो जाउंगा और ये मेरे फैंस के लिए बुरा होगा। मुझे कॉन्सर्ट्स करने हैं। मैं दुनिया में किसी वजह से हूं। मैं अपनी आवाज खराब नहीं कर सकताए मुझे ठीक रहना है। मुझे नहीं पता कि मैं आज किससे मिलूंगा और किसे ये बीमारी दे दूंगा।श् मैट ने कहा कि अगर वो आज जिंदा होते तो ठीक यही कहतेए जो मैं कह रहा हूं।

मैट की बात पर यकीं न भी हो तो ये तो मानना ही पड़ेगा कि माइकल जैक्सन बेहद जागरुक थे और अपने गानों के जरिए लोगों को भी जागरुक करते थे। उनसा सालों पहले आया श्अर्थ सॉन्गश् आज के दौर में भी सटीक है। इस गाने ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया था।

No comments