Breaking News

Hina Khan का बड़ा बयान, Cannes 2020 पोस्टपोन होने को लेकर दिया बड़ा बयान, बोली- ‘देश के बाहर ट्रेवल करना सुरक्षित...’

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने बहुत कम वक्त में मनोरंजन इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। आपको पता ही होगा कि पिछले साल यानी कि साल 2019 में हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल ने शानदार अंदाज में शिरकत की थी। इस दौरान उनके लुक की खूब तारीफ भी हुई थी। कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर चलने वाली हिना खान पहली टीवी एक्ट्रेस हैं। जानलेवा कोरोना वायरस महामारी के चलते कान्स फिल्म फेस्टिवल को आगे कर दिया गया है। ये फिल्म फेस्टिवल कब होगा इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। उम्मीद की जा रही हैं कि हालात सुधरने के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन होगा। 



कान्स 2020 के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस हिना खान ने दिए अपने इंटरव्यू में कहाए ष्मैं कान्स 2020 का हिस्सा जरूर बनना चाहूंगी। हालात सुधर ने के बाद देश के बाहर ट्रेवल करना सुरक्षित होगा। तब तक हम सबको इंतजार करना होगा। आपको बता दें, हिना खान अपनी आगामी फिल्म  'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' के लिए कान्स का हिस्सा बनने वाली थी।
हिना खान ने टीवी शो श्ये रिश्ता क्या कहलाता हैश् से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। श्ये रिश्ता क्या कहलाता हैश् को बाय. बाय कहने के बाद हिना खान सलमान खान के शो बिग बॉस में दिखाई दी थी। इस शो के जरिए दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाने के बाद हिना खान साल 2019 में श्कसौटी जिंदगी के 2श् में कोमोलिका के अवतार में दिखाई दी थीं। उनका ये किरदार काफी पॉपुलर भी हुआ लेकिन बॉलीवुड में एंट्री के चलते हिना खान ने इस शो को बीच में ही अलविदा कह दिया।

No comments