Breaking News

कोरोना वायरस के चलते मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, Scarlett Johansson की फिल्म Black Widow की रिलीज डेट टली

Hollywood News: स्कालरेट जॉनसन  की मचअवेटेड फिल्म Black Widow को देखने के इंतजार में बैठे फैंस को अभी और वेट करना होगा। ये फिल्म दुनिया भर में 1 मई को रिलीज होने वाली थी। जबकि भारत में इसे तय तारीख से एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया जाने वाला था। लेकिन अब दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के चलते मेकर्स ने बड़ा कदम उठाते हुए इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी है। अब ये फिल्म किस दिन सिनेमाघऱ पहुंचेगी। इस पर फैसला नहीं लिया गया है। लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए ये बड़ा फैसला किया गया है।




मार्वेल यूनिवर्स की ये 24वीं फिल्म है। इस फिल्म की कहानी कैप्टन अमेरिकारू सिविल वॉर के बाद और एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर से पहले के दरमियान घटी घटनाओं पर आधारित है। इतना ही नहीं ये फिल्म स्कारलेट जॉनसन के लिए मार्वेल यूनिवर्स के सुपरहीरो सीरीज की आखिरी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में स्कारलेट का किरदार नताशा रोमनॉफ के अतीत को दिखाया जाने वाला है। नताशा के सुपरहीरो टीम में जुड़ने से पहले की कहानी को लेकर दर्शकों में भी क्रेज है। इसीलिए इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था।
लेकिन अब ये इंतजार और भी ज्यादा बढ़ने वाला है। वैसेए सुरक्षा सबसे पहले हैं और ये बात फिल्म के चाहने वाले भी अच्छे से समझते हैं। दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस केचलते अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। तो वहींए देश में भी लगातार कोरोना वायरस के संक्रमण के शिकार लोगों की तादाद बढ़ रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक देश में 140 से ज्यादा लोग इस बीमारी का शिकार हो चुके है। तो वहीं कई लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। ऐसे में सरकारें भी एतियात ले रही हैं और ज्यादातर भीड़भाड़ वाली जगहों को बंद रखने के ऐलान कर दिए गए है।

No comments