Breaking News

'बाहुबली 2' ने पूरे किए 3 साल तो प्रभास ने फैंस को इमोशनल पोस्ट लिखकर कहा 'धन्यवाद'


साउथ के जाने माने डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की सुपर डुपर हिट फिल्मों 'बाहुबली-द बिगिनिंग' और 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' से भारतीय सिनेमा में इतिहास कयाम किया है। आज 28 अप्रैल के दिन इस हिट फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग ने अपनी रिलीज के 3 साल पूरे कर लिए हैं और फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए अपना सम्मान और प्यार दिखा रहे हैं। प्रभास के अलावा इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty), तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan), सत्यराज (Sathyaraj) जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस खास दिन पर प्रभास ने फिल्म के सेट से एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अपने सभी प्रशंसकों को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा है। 




प्रभास (Prabhas) ने फिल्म के सेट से एसएस राजामौली और राणा दग्गुबाती के साथ एक थ्रोबैक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बाहुबली 2 सिर्फ एक फिल्म नहीं थी, जिसे पूरे देश ने इतना प्यार दिया। बल्कि यह मेरे जीवन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म भी थी। मैं अपने फैंस, टीम और डायरेक्टर एसएस राजामौली का सदैव आभारी रहूंगा जिन्होंने इसे इतना यादगार प्रोजेक्ट बनाया। 'बाहुबली 2' को तीन साल पूरे हो गए हैं। फैंस की तरफ से मुझे और फिल्म को मिले इतना प्यार के लिए मैं सभी का धन्यवाद करता हूं।






राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने हाल में टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया है कि, 'उस सेट पर किसी ने भी अपने करियर में पहले ऐसा कुछ नहीं किया था। चाहे वह एक एक्टर गो या तकनीशियन हो। यह हम सभी के लिए एक एक्टिंग स्कूल और एक विजुअल इफेक्ट्स स्कूल की तरह था। जिसंमे एक महान टीचर एसएस राजामौली थे। यह 70 के दशक की 'स्टार वार्स' की तरह एक ऐतिहासिक फिल्म है जिसने सिनेमा को हमेशा के लिए बदल दिया है।'

No comments