Breaking News

20,000 दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे, सलमान खान ने पूरा किया अपना वादा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी कोरोना वायरस की जंग में आगे बढ़कर मदद का हाथ बढ़ाया है। हालांकि इस बारे में सलमान खान ने खुद कोई ऐलान नहीं किया है लेकिन ऐसी खबरें लगातार सामने आ रही हैं कि एक्टर अपने स्तर पर इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। अगर मीडिया में सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने इंडस्ट्री का दिहाड़ी मजदूरों के बैक अकाउंट में 3000 रुपये की मदद पहुंचाई है।




एंटरटेनमेंट पोर्टल कोईमोई की हालिया रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड सुपरस्टार ने इस मुहिम में आगे बढ़कर करीब 6 करोड़ रुपये का महादान किया है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने FWICE के प्रेसिडेंट बी. एन. तिवारी से इस बारे में बात करते हुए बताया है कि सलमान खान की ओर से पहली किश्त संस्था को मिल चुकी है। जिसके तहत 20ए000 दिहाड़ी मजदूरों के लिए प्रति व्यक्ति 3000 रुपये की रकम दान दी गई है। बी. एन. तिवारी ने बताया है कि ये पहली किश्त है और दूसरी किश्त अबी आना बाकी है।



बातचीत में बी.एन. तिवारी ने ये भी बता दिया है कि दूसरी किश्त कितने दिनों में आ जाएगी। उन्होंने कहा अगले 10-15 दिनों में। अगर हम सभी को एक साथ पैसे दे देते हैं तो इससे खर्चा करने की रफ्तार बढ़ जाएगी। सभी को उनकी रकम मिल चुकी है। इतना ही नहींए सलमान खान अपने एनजीओ बीईंग ह्यूमन के तहत भी लोगों की दवाइयों और जरूरत के सामान की आपूर्ति कर रहे हैं।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पॉइज के अंंतर्गत हजारों लोग काम करते हैं। देश में फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के डर के चलते संस्था ने काम बंद कर दिया है। जिसकी वजह से फिल्मों और टीवी की शूटिंग पर ब्रेक लग गया है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी आगे बढ़कर अपने साथ काम करने वाले लोगों की मदद में जुटे हैं।

सलमान खान खुद इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ क्वारिंटाइन में हैं। इसकी जानकारी एक्टर ने बीते दिनों ही एक वीडियो मैसेज के जरिए फैंस को दी थी। इस वीडियो में वो अपने भतीजे निर्वाण खान के साथ दिखाई दिए थे।

No comments