Breaking News

टीवी शोज की शूटिंग 4 मई से शुरू हो सकती है ? निर्माता जल्द करेंगे सरकार से बात


कोरोना वायरस लॉकडाउन का असर टीवी इंडस्ट्री पर साफ देखने को मिल रहा है। लॉकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले हजारों वर्कर्स बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। ऐसे में इन लोगों को दो समय का खाना भी नसीब नहीं हो पा रहा है। यही वजह है कि अब टीवी प्रोड्यूसर्स सरकार से मदद की गुहार लगाने वाले हैं। इस बारे में बात करते हुए  JD Majethia ने बताया है कि, 'टीवी के प्रोड्यूसर्स सरकार के आगे 4 मई से शूटिंग शुरू करने का प्रस्ताव रखने वाले हैं। फिल्म सीटी में काम शुरू होने से बहुत लोगों की परेशानियों कम हो जाएंगी। रोजाना काम करने वाले वर्कर्स टीवी इंडस्ट्री पर पूरी तरह से निर्भर हैं। ऐसे में उनके पास कमाई का कोई और जरिया नहीं है।'




आगे जेडी मजीठीया ने कहा कि, 'हमें उम्मीद है कि सरकार हमारी बात पर गौर जरुर करेगी। हर किसी की सेहत और बाकी जरुरतों का पूरा ख्याल सेट पर रखा जाएगा। अगर काम शुरू करने की इजाजत मिलती है तो हम फिल्म सिटी को पहले सैनेटाइज करवाएंगे उसके बाद ही काम शुरू होगा। हमारी इस पहल से काफी लोगों की मदद होगी।' जेडी मजीठीया टीवी विंग ऑफ द इंडियन फिल्म एड टीवी प्रोड्यूसर कांउसिल के चेयनमैन हैं जिनको आपने सीरियल 'खिचड़ी' में भी देखा है।



एक महीने से ठप्प पड़ी है टीवी शोज की शूटिंग
कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सभी सीरियल्स की शूटिंग ठप्प हो गई है। यही वजह है कि सभी चैनल एक के बाद एक अपने पुराने शोज री-टेलीकास्ट कर रहे हैं। ऐसे में दूरदर्शन भी रामायण, महाभारत, व्योमकेश बख्शी, सर्कस और शक्तिमान जैसे शोज की वापसी करवा चुका है। जिसकी वजह से पुराने शोज इन दिनों टीवी पर छाए हुए हैं।

रामायण के सामने गिरती टीआरपी से घबराए चैनल्स
दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट हो रहे माइथोलॉजिकल शो रामायण को पहले दिन से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि रामायण ने टीआरपी के मामले में सभी शोज को पछाड़ दिया है। ऐसे में दूरदर्शन की टीआरपी को बरकरार रखने के लिए चैनल उत्तर रामायण और छोटा भीम जैसे शोज को लेकर आ रहा है। दूरदर्शन के इस कदम के चलते बाकी टीवी चैनल्स को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। जब तक शोज की शूटिंग दोबारा शुरू नहीं होगी तब तक इन टीवी चैनल्स की टीआरपी में सुधार नहीं होगा।

No comments