Breaking News

रोहित शेट्टी के दान के बाद अजय देवगन ने भी बढ़ाया दिहाड़ी मजदूरों की तरफ मदद का हाथ, दान किए 51 लाख

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने अपने पसंदीदा डायरेक्टर रोहित शेट्टी के नक्शेकदमों पर चलते हुए बॉलीवुड के दिहाड़ी मजदूरों के लिए 51 लाख रुपये दान करने का फैसला किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा 21 दिन के लॉकडाउन के ऐलना के कारण इन दिहाड़ी मजदूरों का पेट भरना इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी बन गया था लेकिन अजय देवगन और रोहित शेट्टी जैसे लोगों की वजह से यह काम आसान नजर आ रहा है। अजय देवगन ने ये 51 लाख रुपये वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉईज को लिए दान किए हैं जिसके चीफ अशोक पंडित हैं।




अशोक पंडित ने एक वीडियो के माध्यम से अजय देवगन को सलाम किया है और कहा है कि वो सिंघम के इस कदम की सराहना करते हैं। अशोक पंडित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा हैए डियर अजय देवगन हम अपनी ओर से आपका धन्यवाद करते हैं कि आपने 51 लाख रुपये दान करने का फैसला किया है। इन 51 लाख रुपये से हम ऐसे 5 लाख लोगों का पेट भरने की कोशिश करेंगे जो दिहाड़ी पर काम करते हैं। आप हमेशा ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे रहे हैं और आज भी आपने साबित कर दिया है कि गंभीर समय में आप सिंघम की तरह सामने खड़े रहेंगे। भगवान आपका भला करे।

अगर अजय देवगन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में कैमियो करते दिखेंगे जिसकी रिलीज तारीख कोरोना वायरस के कारण आगे बढ़ गई है। इसके साथ साथ वो लगातार अपनी अपकमिंग फिल्मों में भी व्यस्त हैंए जिनमें से कुछ शूटिंग फ्लोर पर हैं और कुछ की शूटिंग शुरू होने वाली है।

बताते चलें कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन की तरह ही सलमान खान ने भी FWICE से 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की अकाउंट डीटेल्स मांगी है ताकि वो इनके खाते में डायरेक्ट रुपये ट्रांसफर कर सकें। बॉलीवुड के ऐसे रियल हीरोज के लिए बॉलीवुडलाइफ की तरफ से सलाम है।

No comments