Breaking News

#9pm9minute: Sonam Kapoor पटाखे जलाने वालों पर बुरी तरह भड़की, बेवकूफ बताते हुए कहा 'ये दिवाली नहीं...'


PM Modi की गुजारिश के बाद देशभर के लोगों ने रविवार रात 9 बजे अपने घर की सभी लाइटें बंद करके कैंडल जलाई जिसकी वजह से रात 9 बजे पूरा देश दीए और मोमबत्तियों की रोशनी से जगमगाता नजर आया। इस दौरान कुछ लोगों ने पटाखों में भी आग लगाई और ध्वनि प्रदूषण किया। लोगों की इस बचकानी हरकत पर अदाकारा सोनम कपूर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और ऐसे लोगों की सोशल मीडिया पर क्साल लगाई है जिन्होंने पटाखे जलाए हैं।

#9pm9minute: Sonam Kapoor पटाखे जलाने वालों पर बुरी तरह भड़की, बेवकूफ बताते हुए कहा 'ये दिवाली नहीं...'


अदाकारा सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है,'लोग आज पटाखे जला रहे हैं और जश्न मना रहे हैं। पटाखों के शोर की वजह से सड़क पर घूम रहे कुत्ते बुरी तरह से डर जाएंगे। क्या लोग दिवाली मना रहे हैं? मुझे समझ नहीं आ रहा है किए लोगों को पटाखे छोड़ने की क्या जरुरत है।

अपने दूसरे ट्वीट में सोनम कपूर ने लिखा है अब तक हर तरफ केवल शांति थी। कुछ बेवकूफ दिल्ली में इस समय पटाखे जला रहे हैं। जिसकी वजह से चिड़ियों और जानवरों को परेशानी हो रही है। पीएम मोदी ने किसी को भी पटाखे जलाने के लिए तो नहीं कहा था। ये बस कुछ बेवकूफों का काम है।



देखें सोनम कपूर के ट्वीट्स







सोनम कपूर के इन ट्वीट्स से साफ है किए लोगों का बिना मतलब पटाखे जलाना उनको जरा भी पसंद नहीं आया है। सोनम कपूर इन दिनों साउथ दिल्ली में रह रही हैं जहां उनका ससुराल है। बताते चलें कि लोग ऐसा मान रहे हैं कि सोनम कपूर ने प्रधानमंत्री की #9pm9minute में हिस्सा नहीं लिया है क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दीए के साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है।

अनिल कपूर ने #9pm9minute कैंपेन में लिया हिस्सा
सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर इस दौरान काफी उत्साहित नजर आए और कुछ समय पहले ही अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनिल कपूर मुंबई स्थित अपने घर पर दीया जलाते नजर आ रहे हैं।

No comments