Breaking News

A R Rahman Masakali 2.0 रीमेक पर भड़के, कहा 'आप लोग...'


Sidharth Malhotra और Tara Sutaria स्टारर श्मसकली Masakali 2.0 कुछ घंटे पहले ही रिलीज किया गया है। इस गाने को लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है। गाने को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है और इसे तुलसी कुमार के साथ साथ सचेत टंडन ने अपनी आवाज से सजाया है। Masakali 2.0 का ओरिजनल गाना अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'दिल्ली 6' में था। इस गाने को म्यूजिक की दुनियाि का जाना माना नाम बन चुके A R Rahman ने कम्पोज किया था और इसे मोहित चौहान ने अपनी आवाज दी थी। गाने के बोल प्रसून जोशी ने दिए थे।




'मसकली 2.0' की रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ए आर रहमान सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि वह इस गाने को सुनकर खुश नहीं है। ए आर रहमान ने इस गाने के ओरिजनल वर्जन को ट्वीट किया है और कैप्शन मेें लिखा है कि 'इसे इन्जॉय करिए।' इस ट्वीट के जरिए ए आर रहमान ने ये भी लिखा है कि 365 दिनों की मेहनत के बाद इसका म्यूजिक निकाला था। कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया। एक गाने को बनाने के पीछे काफी मेहनत लगती है। ए आर रहमान के इस पोस्ट से साफ हो चुका है कि ए र रहमान मसकली गाने के रीमेक को देखकर जरा भी खुश नहीं है। 

बात की जाए सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया कि कुछ महीने पहले ही इनकी फिल्म श्मरजावांश् ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी। इस फिल्म के जरिए तारा सुतारिया और सिद्धार्थ शुक्ला ने लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में रितेश देशमुख ने भी अहम भूमिका अदा की थी।



सालों पहले रिलीज हुई थी 'दिल्ली 6'
अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'दिल्ली 6' को साल 2009 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बनाया था। इस फिल्म में लोगों को अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी। फिल्म के गानों ने म्यूजिक चार्ट्स में तो खूब धमाल मचाया था। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का 'मसकली 2.0 कैसा लगा?

No comments