Breaking News

Aalisha Panwar Bigg Boss 14 का हिस्सा बन सकती हैं, कहा 'इस शो में...'


टीवी की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस अलीशा पंवार इन दिनों स्टार भारत के सीरियल मेरी गुड़िया में नजर आती है। कुछ दिन पहले ही अलीशा पंवार ने 'खामोशियां' के जरिए म्यूजिक वीडियो की दुनिया में भी अपना डेब्यू कर लिया है। एक पोर्टल से बातचीत के दौरान अलीशा पंवार ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कई खुलासे किए है। अलीशा पंवार अपने म्यूजिक वीडियो डेब्यू को लेकर काफी खुश है और इसे मिल रहे प्यार को देखकर उनका कॉन्फिडेंस और भी बढ़ा है।




अलीशा पंवार ने बताया है कि 'इस समय मैं अपने एक्टिंग करियर पर फोकस कर रही हूं। मैंने कुछ दिन पहले ही म्यूजिक वीडियो सेक्टर में डेब्यू किया और जल्द ही मैं वेब सीरीज की दुनिया में भी एंट्री मारने की कोशिश करुंगी। अभी के लिए फिलहाल मेरा फोकस सिर्फ इतना ही है कि आने वाले दिनों में मैं किसी ना किसी रिएलिटी शो का हिस्सा बनना जरुर पसंद करुंगी।

अलीशा पंवार ने आगे बताया कि मेरी मां मुझे खतरों के खिलाड़ी में भेजना पसंद करेंगी क्योंकि मैं कीड़े मकौड़ों से काफी डरती हूं और वह चाहती है कि मुझमें इनका सामना करने का साहस आए। मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि मैं ये नहीं कर पाऊंगी। ईमानदारी से कहूं तो मैं धीरे धीरे इसके लिए मन बना रही हूं। खतरों के खिलाड़ी के अलावा मैं बिग बॉस भी मेरी लिस्ट में शामिल है। उससे पहले मैं फिक्शन म्यूजिक वीडियो और वेबसीरीज पर फोकस करना चाहती हूं।



नीचे देखें अलीशा पंवार की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो..














View this post on Instagram

A post shared by Aalisha Panwar (@aalishapanwar157) on


कोमोलिका के ऑफर को ठुकरा चुकी हैं अलीशा
जब हिना खान ने टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' को अलविदा कहा था तो एकता कपूर को नई कोमोलिका की तलाश थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर ने इस किरदार का ऑफर अलीशा पंवार को भी दिया था लेकिन अलीशा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। 'कसौटी जिंदगी के 2' के बाद ऐसा भी सुनने में आया कि एकता ने उन्हें नागिन 4 का ऑफर भी दिया था।

शुरु हुई खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन की सुगबुगाहट
बॉलीवुडलाइफ ने हाल ही में अपने एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के जरिए बताया था कि श्खतरों के खिलाड़ी के ग्यारवें सीजन के लिए पारस छाबड़ा को फाइनल कर लिया गया है। अब ऐसे में देखना होगा कि अलीशा? पंवार इस शो के ग्यारवें सीजन में नजर आएंगी या नहीं। वैसे आप अलीशा पंवार को इस शो में देखना चाहते है या नहीं कमेंटबॉक्स में अपना जवाब जरुर दीजिएगा।

No comments