Breaking News

Aamir Khan की 'Laal Singh Chaddha' पर भी पड़ी कोरोना वायरस की मार, बदली जाएगी रिलीज तारीख ?

कोरोनावायरस महामारी का संकट दिन पे दिन बढ़ता ही जा रहा है। दुनिया भर में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 19 लाख के पार पहुंच चुकी है। अमेरिका, इटली, फ्रांस और भारत समेत कई देशों में लोग इसकी चपेट में बड़ी आसानी से आ रहे हैं। इस वायरस का असर आम आदमी की जिंदगी से लेकर सभी देशों की अर्थव्यवस्था पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। हाल ही में इस वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। इसकी वजह से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्रीज का नुकसान बढ़ता नजर आ रहा है। 




सभी स्टार्स स्थिति नार्मल होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वो अपनी फिल्मों को रिलीज करने के साथ-साथ, रुकी हुई फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर सकें। कोरोना वायरस के चलते अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की फिल्म '83' की रिलीज डेट टालने के बाद खबरें आ रही कि Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha भी इस साल सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देगी। 

एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला से बात करते हुए फिल्म के लेखक Atul Kulkarni ने बताया है कि, 'मुझे लगता है कि लाल सिंह चड्ढा इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी। हम सभी यह सोच रहे थे कि फिल्म इस साल दिसम्बर में रिलीज हो जाएगी।



वैसे इस बात से कोई खास हैरानी नहीं है क्योंकि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बाद जिन फिल्मों को रिलीज डेट्स को आगे बढ़ाया जा रहा है। अमूमन वो ही फिल्में सबसे पहले सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। ऐसे में 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स भी रिलीज डेट को लेकर किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन उम्मीद की जा रही कि यह साल 2021 की शुरूआत में रिलीज की जाएगी।

आमिर खान के अलावा 'लाल सिंह चड्ढा' में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, मोना सिंह और साउथ के जाने-माने स्टार विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में आमिर खान कई सारे लुक्स में दिखेंगे। Advait chandan के निर्देशन में बन रही आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' Tom hanks की सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म  Forrest gump का हिंदी रीमेक है।

No comments