Breaking News

जब Aamir Khan और Salman Khan को सामने देखकर खुली की खुली रह गई थी Kartik Aaryan की आंखे, Subhash Ghai ने किया खुलासा


मुंबई सपनों की नगरी है। यहां हर कोई आंखों में एक ख्वाब लेकर आता है। ऐसा ही बॉलीवुड स्टार Kartik Aaryan ने भी किया था और वो इंजीनियर की पढ़ाई करते-करते सुपरस्टार का ख्वाब देखने लगे थे। हाल ही में दिग्गज फिल्म मेकर सुभाष घई ने एक्टर कार्तिक आर्यन की एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुभाष घई आमिर खान और सलमान खान के साथ गपशप करते हुए दिख रहे हैं। जबकि साथ ही कार्तिक आर्यन खुली आंखों से दोनों सुपरस्टार्स को देख रहे हैं। 




इस अनसीन फोटो को शेयर करते हुए फिल्म इंडस्ट्री के शो मैन कहे जाने वाले ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्माता-निर्देशक सुभाष घई ने कैप्शन दिया है, ‘साल 2015 में मेरे बर्थडे बैश के वक्त मैंने कार्तिक आर्यन की आंखों में सपने पलते देखा। जो मेरी आखिरी फिल्म कांची का हीरो था और आमिर खान-सलमान खान की तरह सुपरस्टार बनने के लिए काफी मेहनत कर रहा था। आज मैं बेहद खुश और गर्व से भरा हुआ महसूस करता हूं कि कार्तिक ने सफलता की सीढ़ी पर पैर रख दिया है। मेरा ढेर सारा आशीर्वाद।’ सुभाष घई की ओर से शेयर की गई ये फोटो आप नीचे देख सकते हैं।




शेयर की गई फोटो में कार्तिक आर्यन बेहद मासूम और पतले लग रहे है। तो वहीं, वो फोटो में एकटक आमिर खान और सलमान खान को देखते हुए दिख रहे हैं। आमिर खान के लुक को देखकर लगता है कि वो इस वक्त तक धूम 3 की सक्सेस का मजा ले रहे थे और अपने इसी लुक को कैरी किए हुए थे। जबकि सलमान खान उनके साथ बेहद दोस्ताना अंदाज में नजर आ रहे हैं। 



बता दें कि इसी साल यानी 2015 में कार्तिक आर्यन की फिल्म प्यार का पंचानामा 2 सिनेमाघर पहुंची थी और इसे भी फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके बाद कार्तिक आर्यन को असली पहचान फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से मिली थी। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाढ़ दिए थे और एक्टर की पहली 100 करोड़ी फिल्म बनी थी।


No comments