Breaking News

Karim Morani का कोरोना वायरस टेस्ट भी आया पॉजिटिव


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से आज सुबह ही ये खबर सामने आई है कि मशहूर निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजिया मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद सभी हिल गए थे। करीम मोरानी ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि उनकी बेटी देश से बाहर नहीं गई थी जिस कारण लोगों को यह सवाल सता रहा था कि फिर कैसे शाजिया को इतनी गंभीर बीमारी हुई? इस खबर से अभी तक फैंस उबर नहीं पाए थे कि मोरानी परिवार से एक और बड़ी जानकारी सामने आ गई है।




ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीम मोरानी की बड़ी बेटी जोआ मोरानी का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके चलते उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जोआ मोरानी इस समय मुंबई स्थित नानावती अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। इसी अस्पताल में शाजिया मोरानी को भी आइसोलेशल में रखा गया है। शाजिया मोरानी को भर्ती करने के बाद अस्पताल ने पूरे मोरानी परिवार का कोरोना वायरस टेस्ट करने का फैसला किया था जिसके बाद जोआ मोरानी पॉजिटिव पायी गई हैं।



करीम मोरानी की दोनों बेटियों के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद उस बिल्डिंग को सील कर दिया गया है जिसमें मोरानी परिवार रहता है। करीम मोरानी मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं जहां अभी तक कोरोना वायरस का एक भी केस नहीं आया था लेकिन शाजिया और जोआ के केसेज के बाद अब पूरे इलाके में खौफ का माहौल है।

बताते चलें कि जोआ मोरानी ने साल 2011 में किंग खान की 'ऑल्वेज कभी कभी' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म को शाहरुख खान ने प्रोड्यूस किया था और इसमें अली फजल और सत्यजीत दुबे जैसे कलाकार नजर आए थे। जोआ मोरानी 'भाग जॉनी भाग', 'अखूरी' और 'मस्तान' जैसी वेब सीरीज में भी दिखाई दे चुकी हैं।

No comments