Breaking News

Ajay Devgn का 51वें जन्मदिन पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैन्स से मिलीं खूब सारी बधाइयां

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का जन्म 2 अप्रैल 1969 को नई दिल्ली में हुआ। आज वो अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने ने अपने फिल्मी एक्टिंग करियर में 100 से ज्यादा फिल्में की है। श्तानाजीश् फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म थी। ‘फूल और कांटे’ फिल्म से अजय देवगन ने बॉलीवुड के एक्शन हीरो के रूप में एंट्री की थी। ये फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई थी। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। उस दौरान अजय देवगन का अंदाज युवाओं को काफी पसंद आया था। उनकी हेयर स्टाइल से लेकर उनके कपड़ों को भी उनके फैन्स ने कॉपी करना शुरू किया था।




‘फूल और कांटे’ के बाद अजय देवगन कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दिए। इसके बाद वो आज के समय में फिल्म मेकर्स के बीच में हिट फिल्मों का पर्याय बन चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की कोई फिल्म रिलीज होतो है तो फैन्स उनको फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में सिनेमाघरों तक पहुँचते है। शायद यहीं वजह है कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के लेकर उनके फैंस उनके जन्मदिन की खूब बधाई दे रहे हैं।
90 के दशक में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाले अजय देवगन कारों के शौकीन है। इस समय उनके पास कई बेहतरीन और एक से बढ़कर एक कार कलेक्शन है। अजय देवगन के पास टू सीटर कार बीएमडबल्यू जेड 4 हैं। ये गाड़ी कार युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है। इसकी कीमत 98 लाख बताई जाती है। इसके अलावा उनके पास रॉल्स रॉयस कलीनन भी है। जिसकी कीमत 6ण्95 करोड़ रुपए है। खैर बात अगर अजय देवगन की आगे वाली फिल्मों की करें तो एक्टर बहुत जल्द सूर्यवंशी फिल्म में छोटे लेकिन अहम किरदार में दिखाई देंगे। हाल ही में जब मुंबई में सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज किया था तब वो इवेंट में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे।

No comments