Breaking News

आरोग्य सेतु एप का प्रमोशन Ajay Devgn ने अपने अंदाज में किया, तो पीएम मोदी ने की तारीफ


हिंदुस्तान में Coronavirus से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। नई योजना के साथ समय- समय पर भारतीय सरकार इस जानलेवा वायरस से लोगों को बचाने के लिए उपाय ढूंढ रही है। कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा और न बढ़े इसलिए Lockdown 3 मई तक आगे कर दिया है। इसके अलावा मोदी सरकार ने देशवासियों के लिए ‘आरोग्य सेतु एप’ (Aarogya Setu mobile app) का निर्माण किया है। उन्होंने इस मोबाइल एप को डाउनलोड करने की अपील भी की है। इस एप को प्रमोट करते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार Ajay Devgn ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 




अजय देवगन ने ‘आरोग्य सेतु’ का प्रमोशन करते हुए देशवासियों को ऐप डाउनलोड करने को कहा है। ‘सिंघम’ एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करता हूं, उन्होंने ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए मुझे पर्सनल बॉडीगार्ड दिया है।' अजय देवगन की वीडियो के बाद से ट्विटर पर पिछले कुछ घंटों से #SetuMeraBodyguard ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में अजय देवगन एक्सरसाइज करते और एप के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं।






प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजय देवगन के इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'बहुत बढ़िया अजय देवगन, ‘आरोग्य सेतु एप’ पूरे परिवार को सुरक्षित रखता है, इससे हमारे देश को भी फायदा होगा। इस एप को सभी डाउनलोड करें कोरोना वायरस के खिलाफ खड़े होकर मजबूती से सामना करें।




आपको बात दें, ‘आरोग्य सेतु’ एप कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे से बचने में लोगों की मदद करता है। अगर वायरस से संक्रमित व्यक्ति आपने नजदीक आता है तो ये एप आपको सतर्क भी करता है।


No comments