Breaking News

Akshay Kumar की Bachchan Pandey साउथ की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक होगी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफल फिल्में डिलीवर कर रहे हैं। इसका एक बड़ा कारण उनके द्वारा चुने जा रहे विषय हैं जिनमें मनोरंजन और गंभीरता का असामान्य मिश्रण होता है। अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर सूर्यवंशी के साथ धमाल मचाने वाले हैं जिसके बाद वो बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, लक्ष्मी बॉम्ब, और बेल बॉटम जैसी फिल्में लेकर सिनेमाघरों में आएंगे। इन सभी फिल्मों के विषय अलग.अलग हैंए जिस कारण दर्शक इन सभी फिल्मों के लिए उत्साहित हैं।




अगर बात फिल्म बच्चन पांडे की करें तो इसे साउथ की सुपरहिट फिल्म वीरम का हिन्दी रीमेक बताया जा रहा है लेकिन हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार की श्बच्चन पांडेश् श्वीरमश् नहीं बल्कि जिगरथंडा का हिन्दी रीमेक होने वाली है। पिंकविला ने अपनी एक ताजा रिपोर्ट में जानकारी दी है कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नडियाडवाला ने यह फैसला लिया है कि श्बच्चन पांडेश् की कहानी जिगरथंडा से ली जाएगी। 



सूत्र ने पोर्टल को बताया है किए साजिद नडियाडवाला और फरहाद सामजी ने फिल्म बच्चन पांडे की स्क्रिप्ट में बदलाव करने का फैसला किया है। अब बच्चन पांडे कलाकार सिद्धार्थ की हिट फिल्म जिगरथंडा की रीमेक होगी। साजिद नडियाडवाला जिगरथंडा को रीमेक करने की प्लानिंग काफी लम्बे समय से कर रहे थे और अब उन्होंने इसे प्रोसेस में ले लिया है। साजिद नडियाडवाला पहले जिगरथंडा के रीमेक के लिए राजकुमार राव संजय दत्त और कृति सेनन को कास्ट करने की सोच रहे थे लेकिन उनकी यह प्लानिंग ट्रैक पर नहीं आ पायी।

बताया जा रहा है कि श्बच्चन पांडेश् के मेकर्स इन दिनों स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अक्षय कुमार के साथ श्बच्चन पांडेश् में कृति सेनन नजर आएंगी। सूत्र ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि निर्माता इन दिनों बच्चन पांडे की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जिगरथंडा की स्क्रिप्ट को हिन्दी भाषी दर्शकों के मुताबिक बना रहे हैं।

No comments