Breaking News

Akshay Kumar का ऑफर Gaiety-Galaxy के मालिक ने ठुकराया, कहा 'जहां तक हो सकेगा, मैं अपने कर्माचारियों की मदद'


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में यह खबर बीते दिन छायी रही कि Akshay Kumar ने गेटी-गैलेक्सी थिएटर के मालिक Manoj Desai को कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान मदद की पेशकश की है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड और हॉलीवुड की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, जिस कारण सभी थिएटर खाली पड़े हैं। ऐसे में थिएटर मालिकों को कर्मचारियों का खर्चा उठाना मुश्किल हो रहा है। इन हालातों को देखते हुए अक्षय कुमार ने मनोज देसाई की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था लेकिन मिली जानकारी के अनुसार मनोज देसाई ने खिलाड़ी कुमार का यह ऑफर ठुकरा दिया है। 




स्पॉटबॉय की ताजा खबर के मुताबिक, मनोज देसाई ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान अपने कर्मचारियों की मदद खुद करने का फैसला किया है और बताया है कि अगर उन्हें इस महामारी के दौरान बैंक से लोन भी लेना पड़ा तो वो उससे भी पीछे नहीं हटेंगे। 

मनोज देसाई ने पोर्टल से बात करते हुए कहा है कि, 'अक्षय कुमार जी ने मेरी मदद करने की पेशकश की, जिसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार रहूंगा। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मेरी नजरों में उनकी इज्जत अब और भी बढ़ गई है। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में भी 25 करोड़ रुपये दान किए हैं, ऐसे में उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। लेकिन मैंने अक्षय जी से मदद लेने से मना कर दिया है। मैं ये लड़ाई खुद लड़ूंगा।












देसाई ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैंने अक्षय जी को कॉल पर शुक्रिया कहा है। मैं उनकी इस कॉल को जिंदगी में कभी नहीं भूल सकता हूं। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि उन्होंने मेरे और मेरे कर्मचारियों के बारे में पूछा है। जब उनकी फिल्में मेरे यहां रिलीज होती हैं तो वो मुझे कॉल करते हैं और पूछते हैं कि दर्शक कैसा रिस्पांस दे रहे हैं। उनकी कई-कई फिल्में मेरे यहां 25-50 हफ्तों तक चली हैं। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और उनकी इज्जत करता हूं।'


No comments