Breaking News

Alia Bhatt ने Dinesh Vijan को दिखाया ठेंगा ? ठुकराई निर्माता की हॉरर कॉमेडी फिल्म


अदाकारा Alia Bhatt ने समय के साथ यह साबित कर दिया है कि वो इस जनरेशन की सबसे शानदार अदाकारा हैं। कमर्शियल फिल्में हो या फिर आर्ट फिल्में, अदाकारा ने हर तरह की फिल्मों में शानदार अदाकारी की है। यही वजह है कि आज के लगभग सभी बड़े निर्माता उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं लेकिन परेशानी यह है कि आलिया भट्ट हर निर्माता के साथ काम नहीं कर सकती हैं। 




हाल में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि निर्माता Dinesh Vijan ने आलिया भट्ट को अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए अप्रोच किया है। अगर पिंकविला की ताजा खबर की मानें तो अदाकारा ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि, 'दिनेश विजन ने लॉकडाउन से पहले आलिया भट्ट के साथ मुलाकात की थी। निर्माता ने उन्हें एक फिल्म का ऑफर भी दिया था, जिसमें वो लीड किरदार निभाती नजर आती। दोनों ने जुबानी तौर पर इस फिल्म के हामी भर दी थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण आलिया भट्ट को अपनी फ्यूचर प्लानिंग बदलनी पड़ रही है।



'आलिया भट्ट की टीम ने पूरा जोर लगा लिया है लेकिन वो दिनेश विजन की फिल्म के लिए तारीखों का इंतजाम नहीं कर पा रही है। आलिया भट्ट इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं लेकिन उन्हें इससे अपने हाथ पीछे खींचने पड़े हैं।

आलिया भट्ट की इस फिल्म को 'अंधाधुन' राइटर योगेश चंदेकर बनाने वाले थे। यह योगेश की डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म होती और फिल्म 'स्त्री' का डायरेक्शन करने वाले अमर कौशिक इस फिल्म के साथ क्रिएटिव निर्माता के तौर पर जुड़ने वाले थे। आलिया भट्ट को फिल्म का आइडिया पसंद आया था लेकिन वो इसे डेट्स की परेशानी के चलते नहीं कर पाएंगी।

No comments