Breaking News

Allu Arjun की सुपरहिट फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo Remake में हुई बॉलीवुड के इस क्यूट एक्टर की एंट्री ? जानिए नाम


साउथ सुपरस्टार Allu Arjun ने बीते साल Ala Vaikunthapurramuloo के रूप में एक जबरदस्त फिल्म डिलीवर की थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। इस फिल्म ने रिलीज होने के साथ से ही कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे, जिसके बाद से ही कई सारे बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स इसके हिन्दी रीमेक के राइट्स पाने के लिए लाइन में लग गए थे। लेकिन अला वैकुंठपुरमलो के मेकर्स ने अपनी फिल्म का हिन्दी रीमेक खुद ही बनाने का फैसला किया है। 




पिंकविला से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया है कि, 'अल्लू अर्जुन और एस. राधा कृष्णा ने अला वैकुंठपुरमलो के हिन्दी रीमेक को प्रोड्यूस करने के लिए एक बार फिर से हाथ मिलाया है। फिल्म की कहानी तैयार कर ली गई है और दोनों ने इसे डायरेक्ट करने के लिए निर्देशक का चुनाव भी कर लिया है। अला वैकुंठपुरमलो का हिन्दी रीमेक रोहित धवन बनाएंगे, जो देसी बॉयज और ढिशूम जैसी फिल्में बना चुके हैं। फिल्म के लिए मेकर्स ने नई जनरेशन के एक्टर को साइन करने का फैसला किया है।





View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


जहां Rohit Dhawan इस फिल्म के लिए अपने भाई Varun Dhawan को साइन करना चाहते थे, वहां मेकर्स ने Kartik Aaryan के नाम पर पक्की मुहर लगाई है। सूत्र के अनुसार, 'कार्तिक आर्यन को फिल्म का हिन्दी वर्जन नरेट किया गया था और उन्होंने इसे हरी झंडी दे दी है। उनकी टीम इन दिनों शूटिंग डेट्स फाइनल करने में लगी हुई है। जैसी ही चीजें सामान्य हो जाएंगी, वैसे ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।'

कार्तिक आर्यन इन दिनों लगातार अपनी अपकमिंग फिल्मों में व्यस्त हैं। उन्हें लॉकडाउन खत्म होते ही सबसे पहले (Dostana 2 खत्म करनी है, उसके बाद वो Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग पूरी करेंगे। इन दोनों फिल्मों के साथ-साथ अब कार्तिक आर्यन के खाते में ओम राउत की अगली फिल्म और Ala Vaikunthapurramuloo Remake भी आ गई हैं।


No comments