Breaking News

पुष्पा’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर करेंगे राज, Allu Arjun ने बर्थडे के दिन दिया फैंस को तोहफा


साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का आज 37वां जन्मदिन हैं। ऐसे में फैंस ने अपने लाखों चाहने वालों को तोहफा दिया है। इस स्पेशल डे पर अल्लू अर्जुन ने अगली फिल्म पुष्पा का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। ये एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर का लुक पहले से काफी डिफरेंट नजर आ रहा है और वो लंबी दाढ़ी लिए हुए गुस्से में दिखाई दे रहे है। इसे देखने के बाद लग रहा है फिल्म में एक्टर का लुक काफी रफ एंड टफ होने वाला है। इस लुक को अल्लू अर्जुन के फैंस भी काफी पसंद कर रहे है। सामने आ रही जानकारी की मानें तो फिल्म में एक्टर लॉरी ड्राइवर की भूमिका निभाने वाले है। 




खास बात ये है कि इस फिल्म को निर्माता निर्देशक एक साथ 5 भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी में है। इसीलिए ये अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया रिलीज फिल्म बनने वाली है। इस फिल्म को  तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाना है। इसी वजह से हिंदी भाषी सिने प्रेमी भी अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटे हैं।






अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है ये मेरी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक है और फिल्म का टाइटल ‘पुष्पा’ है। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार गारू द्वारा किया जाएगा फिल्म का संगीत प्रिय दोस्त /@ThisIsDSP ने दिया है। मैं इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हूं उम्मीद करता हूं आपको भी ये फिल्म पसंद आएगी।

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्मा में साउथ अदाकारा रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली है। हालांकि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी इस बारे में ताजा जानकारी सामने नहीं आई है। देश में लागू लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लगा हुआ है। लेकिन इतना साफ है कि इस फिल्म की शूटिंग तिरुमाला के पहाड़ी क्षेत्रों होने वाली है। तो क्या आप इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं। हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

No comments