Breaking News

Amitabh Bachchan और Ayushmann Khurrana की फिल्म Gulabo Sitabo डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है?


बॉलीवुड स्टार Ayushmann Khurrana और Amitabh Bachchan स्टारर फिल्म Gulabo Sitabo भी उन फिल्मों की लिस्ट में शामिल है जिसकी रिलीज डेट पर संकट आ गया है। ये फिल्म पहले 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के चलते लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज पर ब्रेक लग गया है। अब ये फिल्म कब रिलीज होगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इस बीच बीते कई दिनों से चर्चाएं चल रही हैं कि मेकर्स अपनी अटकी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग में है। निर्माता-निर्देशक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर अपनी फिल्मों की रिलीज की संभावनाएं तलाश रहे हैं। तो क्या अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो को भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी है। 




इस बारे में खुद निर्देशक शूजित सरकार ने बताया है। मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर ने कहा है, ‘एक निर्देशक के तौर पर मैं चाहूंगा कि मेरी फिल्म थियेटर पर रिलीज हो। लेकिन आज की स्थिति ऐसी है जो अब से पहले न किसी ने देखी न महसूस की। इसीलिए मैं डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हूं। अगर जरुरत पड़ी तो। लेकिन हम 3 मई के बाद ही कोई फैसला लेंगे।’



इतना ही नहीं, इस बातचीत के दौरान निर्देशक ने अपनी बंद पड़ी फिल्म शूबाइट को लेकर भी बात की है। ये फिल्म भी आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन के साथ निर्देशक ने बनाई थी। जिसके बारे में अक्सर चर्चा होती है। लेकिन फिल्म के मेकर्स के बीच हुए विवाद के चलते इस फिल्म की रिलीज अटक गई थी। 

अब इस फिल्म के बारे में बताते हुए निर्देशक ने कहा, ‘अब दोनों स्टूडियो साथ आ गए है। शायद अब वो इसे रिलीज करने के बारे में सोचे। ये मेरी सबसे मासूम फिल्म है। जिसे मैंने तब बनाया था जब मैं निर्देशन की दुनिया में नया था और मेरी सोच बिल्कुल खुली हुई थी। जब भी कोई इस फिल्म के बारे में चर्चा करता है मिस्टर बच्चन एकदम बच्चों की तरह एक्साइटेड हो जाते है। उनके साथ रिश्ता बेहद दोस्ताना है। फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन वो मुझसे पूछते हैं कि अगली फिल्म की स्क्रिप्ट क्या है। जो मुझे लिखने के लिए प्रेरित करती है। वो हमेशा मेरे अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं।


No comments