Breaking News

Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर, फैंस भी रह गए हैरान


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह Amitabh Bachchan कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं। इसी सिलसिले में बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है और बताया है कि अब से वो ऐसी तस्वीरों के माध्यम से अपने फॉलोअर्स बढ़ाएंगे। बिग बी के पोस्ट के अनुसार वो धीमी गति से बढ़ रहे सोशल मीडिया फॉलोअर्स के कारण परेशान थे और किसी ने उनको सलाह दी है कि वो अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करें ताकि उनके फॉलोअर्स में बढ़ोत्तरी हो सके। 




इसके बाद बिग बी ने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'एक इंसान ने मुझे बताया है कि मुझे इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फॉलोअर्स क्यों नहीं मिल पा रहे हैं ? योगेन वाली जनरेशन इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट करती है और इसीलिए मैं पीछे रह जाता हूं। इस चर्चा के दौरान मेरे सामने ये तस्वीर आई। यह बिकिनी तस्वीर तो नहीं है लेकिन उसी के जैसी है। इसे मेरी फिल्म महान के सेट पर लिया गया था, जिसने आज अपनी रिलीज के 37 साल पूरे कर लिए हैं।






बिग बी की यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने तो बिग बी का मजाक उड़ाते हुए लिखा है, 'जंगल-जंगल बात चली है पता चला है, चड्ढी पहनकर फूल खिला है, फूल खिला है...'

बता दें बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया से लगातार पोस्ट करके फैंस के साथ संवाद कर रहे हैं और उन्हें घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं। बिग बी ने इस दौरान अपने साथी कलाकारों के साथ भी हाथ मिलाया है और फैंस के मनोरंजन के लिए कई वीडियोज शेयर किए हैं। वैसे आपको बिग बी की ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


No comments