Breaking News

Ananya Pandey अनन्या ने माना मिला है स्टार किड होने का फायदा, बोलीं- ‘इंडस्ट्री में संबंध बनाना होता है आसान’


बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे लगातार अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस 'पति पत्नी और वो' फिल्म में नजर आई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. अनन्या स्टार किड हैं. जिस वजह से हमेशा से उन्हें नेपोटिज्म को लेकर उठने वाले सवालों का भी सामना करना पड़ता है और इसी वजह से वह यूजर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं.




हाल ही में अनन्या ने नेपोटिजम को लेकर अपनी राय रखी है. इस दौरान उन्होंने यह माना है कि स्टार किड्स होने का फायदा मिलता है. जिसकी वजह से वह इंडस्ट्री के लोगों से आसानी से जुड़े रहते हैं. आगे अनन्या ने कहा मैं अब भी यह बात मानती हूं कि हमें काफी फायदा है, हम कई लोगों से मिल पाते हैं.




आखिरी में अनन्या ने कहा किए हम आसानी से इंडस्ट्री के लोगों से संपर्क कर पाते हैं. हम उनके बीच ही बड़े हुए हैं. भले ही मुझे मौका मिला है. ऐसे में इसे गंवा नहीं सकतीण् मैं चाहती हूं मेरे पिता मुझ पर गर्व करें.

बता दें एक्ट्रेस ने यह सब बातें 'स्टारी नाइट्स जेन वाय' के एक एपिसोड के दौरान कही. याद दिला दें कि एक बार इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने कहा था कि यह सब देखने में काफी अच्छा लगता है कि मुझे सब आसानी से मिल गया. मैं हमेशा से अभिनेत्री बनना चाहती थी. लोग कहते हैं हमें ज्यादा तकलीफ उठाने की जरूरत नहीं पड़ती हमें स्ट्रगल करने की जरूरत नहीं  पड़ती. लेकिन  ऐसा नही है हां मैं भागयशाली हूं कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं मेरे पिता ने कभी धर्मा फिल्म के साथ काम नहीं किया उन्हें कभी कॉफी विद करण में नहीं बुलाया गया सबकी अपनी जर्नी है अनन्या की इस बात की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स ने खूब ट्रोल किया था.




No comments