Breaking News

शौक में डूबा हॉलीवुड, 'स्टार वार्स' स्टार Andrew Jack का कोरोनावायरस के चलते 76 साल की उम्र में हुआ निधन

 कोरोना वायरस का कहर दिन पे दिन सभी देशों में बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से निपटने के लिए सभी देशों की सरकार हर प्रयास कर रही हैं लेकिन इसके बावजूद अभी तक इसे लेकर किसी तरह की कोई वैक्सीन नहीं बनी है। जहां इस वायरस से अब तक हजारों की संख्या में मौत हो चुकी हैं। वहीं हॉलीवुड के जाने माने स्टार एंड्रयू जैक का मंगल के दिन कोरोनावायरस की वजह से 76 साल की उम्र में निधन हो गया है। एंड्रयू जैक हॉलीवुड की जानी मानी फिल्म श्स्टार वार्सश् का हिस्सा रह चुके थे। 




हाल ही में उनके उनके प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए इस बात जानकारी देते हुए बता है कि एंड्रयू जैक सबसे पुराने हाउसबोट पर रह रहे थे। और वो अपने स्वतंत्र विचारों के लिए जाने जाते थे। साथ ही एंड्रयू अपनी पत्नी गेब्रियल रॉजर्स  से बहुत प्यार करते थे। पत्नी गेब्रियल ने पति के निधन की बेहद दुखद खबर को बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है हमने आज एक आदमी को खो दिया। एंड्रयू जैक को 2 दिन पहले कोरोनोवायरस  का पता चला था। वह बिना किसी दर्द के थे और शांति से चले गए क्योंकि उन्हें पता था उनका परिवार उनके साथ था। जैक अभिनेता होने के साथ साथ एक डायलेक्ट कोच भी थे।

बता देंए कोरोना वायरस की दहशत को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का एलान किया है। लॉकडाउन के 7 दिन पूरे होने के बाद भी देश में कोरोनावायरस के पीड़ितों की संख्या दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। अब तक भारत देश में कोरोना वायरस से जूज रहे लोगों की संख्या 1300 से पार पहुंच चुकी है। 

No comments