Breaking News

Anil Kapoor की बेटी रिया ने उड़ाया मजाक वर्कआउट Photos देखकर, कहा 'लॉकडाउन खत्म होने तक कहीं ये 25 साल...'


बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने फैंस के बीच दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी शानदार फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। वो जब भी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए मीडिया के सामने आते हैं तो लोग यह बोले बिना नहीं रह पाते हैं कि 'आप पहले से भी जवान लग रहे हैं।' अनिल कपूर (Anil Kapoor) सालों से जवान नजर आ रहे हैं, जिसके लिए वो कड़ी मेहनत करते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान भी एक्टर अनिल कपूर लगातार जिम में पसीना बहा रहे हैं। 




अनिल कपूर ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ वर्कआउट तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो अपनी बॉडी दिखाते नजर आ रहे थे। अनिल कपूर की इन तस्वीरों को फैंस ने खूब प्यार दिया है लेकिन उनकी बेटी रिया कपूर ने उनका मजाक उड़ा डाला है। रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनिल कपूर की ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'कहीं ये लॉकडाउन खत्म होते-होते दोबारा 25 साल का ना हो जाए....।

अनिल कपूर ने अपनी बेटी रिया कपूर के इस मजाक को सपोर्ट किया है। रिया कपूर ने पोस्ट के साथ बताया था कि वो अपने पापा को वर्कआउट करते हुए देख स्वीट पोटैटो और अमचूर के बारे में सोच रही थीं। अनिल कपूर ने बेटी रिया को जवाब देते हुए लिखा है, 'वर्कआउट के बाद मैं भी तुम्हारे साथ खाऊंगा।' आप बाप-बेटी की ये मस्ती नीचे देख सकते हैं






बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को दर्शकों ने कुछ दिनों पहले पागलपंती में देखा था, जिसे अनीस बज्मी ने बनाया था। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जैसे कलाकार भी नजर आए थे। फिल्म पागलपंती बॉक्स ऑफिस पर वैसा कमाल नहीं दिखा पायी थी, जिसके लिए अनीस बज्मी और अनिल कपूर की जोड़ी जानी जाती है।


No comments