Breaking News

Anusha Dandekar और Karan Kundra का रिश्ता टूटने की कगार पर है?

टीवी के जाने-माने कपल्स में से एक Karan Kundra और वीजे Anusha Dandekar हमेशा से फैंस को कपल गोल्स देते आए हैं।। करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर बीते पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब लिवइन रिलेशनशिप में रहने वाले इस कपल के फैंस के लिए अब झटके वाली खबर सामने आई है। सुनने में आ रहा है कि 'लव स्कूल' जैसे हिट शो को साथ में होस्ट कर चुके करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा अब एक-दूसरे से अलग रहे हैं, जिस वजह से माना जा रहा है कि इस कपल का रिश्ता टूटने की कगार पर है। 




अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के रिश्ते में आई दरार की वजह अभी तक सामने तो नहीं आई है, लेकिन पहले दोनों बांद्रा के एक अपार्टमेंट में साथ रहा करते थे और अब दोनों अलग-अलग जगहों पर रह रहे हैं। फरवरी के बाद से इस कपल ने एक-दूसरे की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है।

स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा को बीते कुछ हफ्तों से महसूस होने लगा था कि ये रिश्ता आगे नहीं चल पाएगा, ऐसे में दोनों म्यूचली एक ब्रेक लेने का मन बनाया है।









कृतिका कामरा को डेट कर चुके हैं करण कुंद्रा
अनुषा दांडेकर से पहले करण कुंद्रा कृतिका कामरा को डेट कर चुके हैं। कृतिका कामरा और करण कुंद्रा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'कितनी मोहब्बतें है' के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में कृतिका कामरा और करण कुंद्रा की केमेस्ट्री ने जान फूंक दी थी और इस सीरियल के बंद होते ही फैंस ने इसके नए सीजन की भी मांग की थी।

'बिग बॉस 14' का हिस्सा बन सकते हैं करण कुंद्रा
करण कुंद्रा के खास दोस्त विकास गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वो करण को बिग बॉस 14 में देखना चाहते हैं। ऐसे में हो सकता है कि करण कुंद्रा वाकई में इस शो में आने का मन लें।

No comments