Breaking News

Anushka Sharma healthcare workers पर पथराव करने वालों पर भड़की, कहा-‘आपने कितना खतरनाक कदम उठाया...’

हर बीतते दिन के साथ कोरोना वायरस भारत में अपने पैर पसारने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है। अब तक भारत के कई अलग अलग शहरों में कोरोना संक्रमित लोग पाए गए हैं। इसके साथ ही डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स पर भी काम का बोझ बढ़ता दिखाई दे रहा है। डॉक्टर्स से लेकर इससे जुड़े कई लोग कोरोना से निपटने के लिए पुरजोर कोशिशें कर रहे हैं। उनकी इस मेहनत की सराहना करने के बजाय कुछ लोग हेल्थ वर्कर के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उन पर अटैक करते दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इन हादसों को लेकर अपनी राय रखी है। 




अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस विषय पर बात करते हुए कहा है, हमे एक जुट होने की बहुत जरूरत है। अपने आपको एजुकेट कीजिए आप ही देखिए आप कितना खतरनाक कदम उठा रहे हैं। कृपा कर हेल्थ केअर्स वर्कर्स को अपना काम करने दीजिए। उनके कारण आप बच सकते हैं वो अपनी जान हथेली पर रख कर काम कर रहे हैं। ये जो कुछ भी हुआ वाकई बहुत गलत है।




आपको बता दें हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। इंदौर में एक शख्स के कोरोना पॉजिटिव होने की आशंका थी जिसके लिए डॉक्टर्स जांच करने उनके घर पहुंचे थे। इसके बाद वहां के कुछ स्थानीय लोगों ने हेल्थ केअर्स प्रोफेशनल्स पर पथराव करना शुरू कर दिया। ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर आई तो इसकी काफी आलोचना हुई और कई लोगों ने इसके खिलाफ अपनी राय भी रखी। 

आपको बता दें अनुष्का शर्मा इस समय एक्टिंग करियर से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए वो अपने फैन्स के करीब रहने की पूरी कोशिश करती हैं। रामनवमी के अवसर पर भी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर छोले पूड़ी और हलवा की तस्वीरें शेयर की थी।

No comments