Breaking News

कुशल पंजाबी की बर्थ एनिवर्सरी पर Apurva Agnihotri ने लिखा इमोशनल नोट


बीते साल दिसम्बर के महीने में एक्टर Kushal Punjabi के निधन की खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। टीवी के इस हैंडसम हंक ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान ने दी थी। एक्टर ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कुशाल पंजाबी ने डिप्रेशन के चलते मौत को गले लगाया था और उनकी शादी में होने वाली उथल-पुथल के चलते ही उनका ये हाल हुआ था। 




आज कुशल पंजाबी की बर्थ एनिवर्सरी है और फैंस से लेकर कई करीबी दोस्त उन्हें याद करके सोशल मीडिया पर ही श्रद्धांजली दे रहे हैं। कुशल पंजाबी के खास दोस्त अपूर्व अग्निहोत्री ने उनके साथ ली गई एक खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा हैै। ये तस्वीर उस समय की है जब दोनों बाइक राइडिंग किया करते थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपूर्व अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि उन्हें अपने भाई समान दोस्त की बहुत याद आती है। 

अपूर्व अग्निहोत्री ने लिखा है कि, 'मैं खड़ा था और अपने भाई को राइड के लिए जाते हुए देखा...मैंने अपने इस भाई के लिए एक भी आंसू नहीं बहाया क्योंकि इसने अपनी जिंदगी से बहुत प्यार किया और हर एक पल को आजादी से जिया। जब तक हम नहीं मिलते है तब तक मेरे भाई सफर का आनंद लो और जब मैं आखिरी राइड पर निकलूंगा तो तुम शर्त लगा सकते है इस बार मुस्कुरा कर मिलेंगे। तब तक अपने इस खास दिन को एन्जॉय करो। जन्मदिन मुबारक हो कुशल भाई...मिस यू।' 

अपूर्व अग्निहोत्री द्वारा शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट...






टीवी इंडस्ट्री के कई नामी-गिरामी चेहरों ने दी थी श्रद्धांजली
कुशल के निधन की खबर ने हर किसी को अंदर से झकझोर दिया था। कुशल पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और आए दिन वहां पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया करते थे। मौत को गले लगाने के कुछ घंटे पहले ही कुशल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर को शेयर किया था। कुशल पंजाबी की मौत के बाद कुशाल टंडन, अर्जुन बिजलानी, दलजीत कौर और चेतन हंसराज जैसे कलाकारों ने शोक जताया था और हर किसी का कहना था कि उन्हें इस खबर पर यकीन ही नहीं हो रहा है।

No comments