Breaking News

Arbaaz Khan संग शादी को लेकर गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani का बड़ा खुलासा


मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद सलमान खान के भाई Arbaaz Khan इन दिनों इटैलियन मॉडल और एक्ट्रेस Giorgia Andriani को डेट कर रहे हैं। ऐसे में लगातार इनकी शादी को लेकर खबरें सामने आती रहती है। हर कोई जानना चाहता है कि बॉलीवुड का ये हॉट एंड सेक्सी कपल आखिर शादी कब करने वाला है। लेकिन इस बारे में कभी इन दोनों स्टार्स ने सामने आकर अपनी ओर से बयान नहीं दिया है। हालांकि, अब पहली बार अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने इस मुद्दे पर अपनी ओर से बयान दिया है। 




हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ लाइव चैट के दौरान अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। अरबाज खान के साथ शादी की खबरों पर जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा, 'हां, मीडिया में कई बार हमारी शादी की खबरें आई है लेकिन ये सिर्फ अफवाह है। मुझे लगता है ऐसा तब होता है जब आप ऐसे किसी नामी शख्स के करीब होते हो तो लोग कयास लगाने लगते है।' इसके आगे बात करते हुए जॉर्जिया ने अरबाज खान को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताया है। 


अदाकारा ने कहा, ‘मैंने जब अरबाज के साथ दोस्ती की थी उस वक्त भी मैंने ये सोचा था कि लोग हमारे बारे में बात करेंगे। ऐसा हुआ भी क्योंकि मैंने जब-जब मीडिया से बात की है, तब-तब मुझसे सिर्फ मेरी निजी जिंदगी के बारे में ही पूछा गया है। हालांकि मैं इन सवालों पर नाराज नहीं होती हूं और हमेशा सबकुछ अच्छे से बताती हूं। लेकिन इसके बावजूद भी अगर मीडिया में हमारी शादी की खबरें सामने आती हैं तो ये गलत है। इन खबरों को सिर्फ अफवाह ही मानना चाहिए।
लेकिन जॉर्जिया ने इस इंटरव्यू में अरबाज खान की भी जमकर तारीफ की है। अदाकारा ने कहा, ‘अरबाज बहुत पॉजिटीव हैं। वो अपने जीवन में मुझे हमेशा बैलेंस रखने के लिए प्रेरित करते है। जबकि मैं हमेसा परियों की दुनिया में रहती हूं। अरबाज मुझे असल जिंदगी की करीब लेकर आते है।

इंटरव्यू में जॉर्जिया ने अरबाज खान के बेटे अरहान खान के बारे में भी बात की है। अरहान के बारे में बोलते हुए जॉर्जिया ने उसकी तुलना सलमान खान की फिल्म के किरदार प्रेम से कर दी है। जॉर्जिया ने कहा, ‘अरहान बिल्कुल अरबाज की तरह ही मौज मस्ती करते हैं। वो बिल्कुल मुझे सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के किरदार की तरह लगते है। और एकदम सलमान की तरह ही बिहैव करते हैं।

No comments