Breaking News

बैंक डीटेल लीक होने के बाद Arhaan Khan पर भड़की Rashami Desai, कहा 'मैं उससे बदला'


 Bigg Boss 13 में नजर आ चुकी Rashami Desai इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिन ही रश्मि देसाई की बैंक डीटेल सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। इसके सामने आने के बाद खुलासा हुआ कि Arhaan Khan ने रश्मि देसाई से बिना पूछे कई लाख रुपए बैंक अकाउंट से निकाल लिए हैं।जिस कारण रश्मि देसाई के फैंस के बीच मोहराम मच गया और कुछ देर में ही ये बैंक डीटेल सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई थी। इसी बीच रश्मि देसाई ने अरहान खान की इस हरकत पर अपनी जुबान खोल दी है। 




कुछ समय पहले ही रश्मि देसाई ने ट्विटर के जरिए गुस्सा जाहिर किया है और अरहान खान को चेतावनी दे डाली है। ट्विटर पर रश्मि देसाई ने एक तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है, 'अब बदला लेने का समय आ गया है।' इस तस्वीर के कैप्शन पर रश्मि देसाई ने लिखा, 'सच लाख छुपाने पर भी सामने आ ही जाता है।

बैंक डिटेल्स की मानें तो अरहान खान ने रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट से उस समय रुपए निकाले थे जब अदाकारा बिग बॉस 13 के घर में थी। शायद यही वजह है जो रश्मि देसाई ने इस तरह से अपनी नाराजगी जाहिर की है। वैसे रश्मि देसाई के इस ट्वीट के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश हैं। यही वजह है कुछ समय से सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई के लिए #RashamiDesai #SolidWoman जैसे हैशटैग वायरल हो रहे हैं। 

वायरल हो रही तस्वीर






बिग बॉस 13 के घर में हुआ था ब्रेकअप
अरहान खान बिग बॉस 13 के घर में रश्मि देसाई से शादी करने के मकसद से आए थे। उसी दौरान सलमान खान ने रश्मि देसाई के सामने अरहान खान की पोल खोल दी थी। सलमान खान ने खुलासा किया था कि, अरहान खान पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे के बाप हैं। ये बात सुनकर रश्मि देसाई हैरान रह गई थीं। जिसके बाद बिग बॉस 13 के घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला था।

देवोलीना भट्टाचार्जी को मिल रही हैं धमकियां
ब्रेकअप के बाद भी अरहान खान का नाम रश्मि देसाई का पीछा नहीं छोड़ रहा है। कुछ समय पहले ही अरहान खान की एक फैन ने देवोलीना भट्टाचार्जी को जान से मारने की धमकी दी है। ये महिला अरहान खान के बारे में बयानबाजी को लेकर काफी गुस्से में नजर आ रही थी। सलमान खान के खुलासे के बाद से ही देवोलीना भट्टचार्जी अरहान खान के खिलाफ कई बार बातें कर चुकी हैं।

No comments