Breaking News

Arjun Kapoor ने साधा नई नवेली हीरोइन Ananya Panday पर निशाना, इंस्टाग्राम की पोस्ट पर दे दिया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड स्टार Arjun Kapoor अक्सर अपनी हाजिरजवाबी और मजेदार कमेंट्स से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा देते हैं। एक्टर ने इस बार चंकी पांडे की बिटिया Ananya Panday पर निशाना साधा है। हाल ही में अनन्या पांडेने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ये फोटोज उस वक्त की है जब अदाकारा अपनी खास दोस्त के साथ वी़डियो चैट कर रही थीं। वीडियो चैटिंग के दौरान ही अनन्या पांडे ने अपनी और दोस्त की फोटोज क्लिक कर ली। बाद में ये फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। इन फोटोज के साथ अदाकारा ने अपने फैंस को जानकारी दी कि आखिर क्वारंटीन के दौर में वो कैसे वक्त बिता रही है। 




लेकिन अदाकारा की इन फोटोज को देखकर एक्टर अर्जुन कपूर खुद को रोक नहीं पाए और तुरंत एक मजेदार कमेंट कर दिया। एक्टर ने लिखा ये फोटोशूट है। वैसे, एक्टर की बात से आप भी इत्तेफाक ही रखेंगे। क्योंकि इन फोटोज में अनन्या पांडे कई सारे पोज देती दिख रही है। जिससे के कैजुअल फोटोज नहीं बल्कि सही में फोटोशूट ही लग रहा है। इन फोटोज को आप नीचे देख सकते हैं। 

अनन्या पांडे ने शेयर की ये फोटोज





ट्रोलिंग के मास्टर बन चुके हैं अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर ट्रोलिंग के मामले में मास्टरी हासिल कर चुके हैं। इससे पहले एक्टर ने बीते दिनों ही कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर दिया था। 'भारत' स्टार ने लॉकडाउन के दौरान जब अपनी बर्तन मांजते हुए और झाड़ू लगाते हुए फोटोज शेयर की थी तो अर्जुन कपूर ने चुटकी लेते हुए उन्हें 'कांताबेन 2.0' बुला दिया था। अर्जुन के इस कमेंट की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी।

इससे पहले भी एक्टर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की फोटोज पर मजेदार कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। अर्जुन कपूर की ये वन-लाइनर्स फैंस को भी खूब पसंद आते हैं। वैसे इन फोटोज पर आपकी क्या राय हैं। हमें कमेंट कर बता सकते है।

No comments