Breaking News

Arti Singh The Kapil Sharma Show को ज्वॉइन करना चाहती हैं, कहा 'मेरे घरवालों की...'


साल 2007 में टीवी सीरियल श्मायकाश् के जरिए आरती सिंह ने खूब धमाल मचाया थाए लेकिन उन्हें फिर भी लोगों के बीच खास पहचान नहीं मिल पाई। सलमान खान के शो Bigg Boss 13 में हिस्सा लेने के बाद आरती सिंह की किस्मत ने पलटी मारी और अब उन्होंने पीछे मुड़कर ना देखने की कसम खा रखी है। लॉकडाउन खत्म हो जाने के बाद आरती सिंह काम में जुट जाना चाहती है और उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में हिस्सा लेना चाहती हैं।




ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में आरती सिंह ने कहा है कि मैं डांंस रिएलिटी शो में काम करना चाहती हूं। अगर कपिल शर्मा ने मुझे अपने शो में लिया तो मजा आएगा। ये टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है अगर मौका मिलेगा तो मैं ये शो जरुर करुंगी। मेरे घरवालों की रगों में कॉमेडी दौड़ती है। अगर कोई कॉमेडी शो अच्छा होता है तो मैं जरुर उसका हिस्सा बनना चाहूंगी। सपना के तौर पर मुझे कृष्णा काफी पसंद है और मुझे उन पर गर्व है। मैंने उन्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देखा है। जैसे ही स्टेज पर उनकी एंट्री होती है तो ऑडियंस उनके एक्ट को देखने के लिए एक्साइटेड हो जाती है।



कॉमेडी शो के अलावा आरती ने डेलीसोप्स को भी करने की इच्छा जताई है। आरती सिंह ने आगे कहा है कि मुझे नागिन जैसे शोज भी करने में कोई दिक्कत नहीं है। यह बड़ा शो है और अगर इससे करियर को फायदा तो होता है तो कोई क्यों ना करे ये शो? मैं ये उम्मीद करके नहीं बैठ सकती हूं कि वारिस जैसे शोज मुझे मिलते रहेंगे।

कॉमेडी शो के अलावा आरती ने डेलीसोप्स को भी करने की इच्छा जताई है। आरती सिंह ने आगे कहा है कि मुझे  नागिन जैसे शोज भी करने में कोई दिक्कत नहीं है। यह बड़ा शो है और अगर इससे करियर को फायदा तो होता है तो कोई क्यों ना करे ये शोघ् मैं ये उम्मीद करके नहीं बैठ सकती हूं कि वारिस जैसे शोज मुझे मिलते रहेंगे।

No comments