Breaking News

ब्रेकअप की खबरों के बीच Asha Negi ने फैंस को दी गुड न्यूज, 25 अप्रैल को रिलीज होगा Baarish 2 का टीजर


बीते कुछ दिनों से टीवी एक्ट्रेस Asha Negi अपनी निजी जिंदगी में मची उथल-पुथल के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। आशा नेगी काफी लम्बे से सीरियल Pavitra Rishta के को-एक्टर Rithvik Dhanjani को डेट कर रही थी और हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। अभी तक टीवी के इन कलाकारों के ब्रेकअप की वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन इस बीच आशा नेगी अपने फैंस को एक गुड न्यूज दे दी है। आशा नेगी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि जल्द ही उनके वेब सीरीज 'बारिश' का दूसरा पार्ट आने वाला है।




बीते साल ही आशा नेगी ने जानी-मानी प्रोड्यूसर Ekta Kapoor के ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनी इस सीरीज के जरिए वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा था। इस सीरीज में आशा नेगी बॉलीवुड एक्टर Sharman Joshi के अपोजिट दिखी थीं और अपनी शानदार केमेस्ट्री के जरिए दोनों ही कलाकारों ने खूब वाहवाही भी लूटी थी। इस सीरीज की कहानी दो ऐसे लोगों के इर्दगिर्द बुनी गई थी, जोकि एक-दूसरे से काफी अलग होते है। अजीबो-गरीब स्थिति में दोनों की शादी होती है लेकिन हालात ऐसे बिगड़ते है कि दोनों ज्यादा दिन साथ नहीं रह पाते है। 

इस सीरीज के दूसरे पार्ट की घोषणा करते हुए आशा नेगी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'बिन मौसम फिर से शुरु होगी बारिश...बारिश 2 के जरिए लौटकर अनुज और गौरवी अपनी प्रेम कहानी को पूरा करने वाले हैं। 25 अप्रैल को टीजर देखिएगा।' 

आशा नेगी द्वारा शेयर किया गया पोस्ट...






पहले पार्ट में नजर आए थे ये कलाकार
इस सीरीज में आशा नेगी और शरमन जोशी के अलावा विक्रम सिंह चौहान, प्रिया बनर्जी, साहिल श्रॉफ और मनीत जौरा ने भी अहम भूमिका अदा की थी। इस सीरीज की खासियत ये थी कि एकता कपूर ने हर एक किरदार को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर दिखाया है कि आप किसी को भी अपने जेहन से जल्दी नहीं निकाल पाएंगे। वैसे आप आशा नेगी को 'बारिश 2' में देखने के लिए कितने उत्सुक है? कमेंटबॉक्स में जरुर बताइएगा।


No comments