Breaking News

Asha Negi ने इशारों-इशारों में ये क्या कह गईं? तो ये है Rithvik Dhanjani से ब्रेकअप करने की वजह


'लाइट कैमरा एक्शन' वाली ग्लैमरस दुनिया में कब कौन किसका साथ छोड़कर चला जाए, किसी को भी पता नहीं होता है। बीते सालों में कई सेलेब्स ने एक-दूसरे का साथ छोड़ा है जो कि हमेशा साथ जीने-मरने की कसमें खाया करते थे। Asha Negi और Rithvik Dhanjani का नाम भी अब इस लिस्ट में शुमार हो गया है। आशा नेगी और रित्विक धनजानी ने अभी तक खुलकर अपने ब्रेकअप पर चर्चा नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए दोनों ही अपना हाल-ए-दिल बयां करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। 




जहां रित्विक धनजानी आए दिन सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाले संदेश शेयर कर रहे हैं, वहीं अब आशा नेगी ने भी अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा है। अपनी इस पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए आशा नेगी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'चाँद तारों को छूने की आशा..आसमानों में उड़ने की आशा??✨ दिल है छोटा सा..छोटी सी आशा।' आशा नेगी के इस पोस्ट पर प्रिया बनर्जी, मियांग चेंग और रिद्धी डोगरा जैसे कलाकारों ने कमेंट भी किया है। 






स्पेन जाने से पहले रित्विक धनजानी ने खत्म किया था रिश्ता
खबरें हैं कि रित्विक धनजानी और आशा नेगी के बीच काफी लम्बे समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि स्पेन में वेकेशन मनाने जाने से पहले रित्विक धनजानी ने आशा नेगी से हर रिश्ता खत्म कर लिया था। आशा नेगी और रित्विक धनजानी के रिश्ते में मची उथल-पुथल का अंदाजा उनके करीबी दोस्तों को काफी पहले ही लग गया था।

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं आशा नेगी
रित्विक धनजानी और आशा नेगी ने एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था। सीरियल में दोनों की केमेस्ट्री को हर किसी ने पसंद भी किया था। इस सीरियल के बाद रित्विक धनजानी ने कई रिएलिटी शो होस्ट किए वहीं आशा नेगी ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'बारिश' के जरिए लाखों-करोड़ों दिल धड़का दिए थे। जल्द ही आशा नेगी निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म 'लूडो' में नजर आने वाली हैं।


No comments