Breaking News

पर्दे पर एडल्ट किरदार नहीं निभाना चाहती है Ashnoor Kaur


सीरियल Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में छोटी नायरा का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस Ashnoor Kaur अब तक लाखों-करोड़ों दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। इन दिनों अशनूर कौर सोनी टीवी के सीरियल 'पटियाला बेब्स' में नजर आती है। इस सीरियल में अशनूर कौर मिनी का किरदार अदा करती हैं और इस सीरियल के जरिए भी Ashnoor Kaur लोगों से वाहवाही लूटने में जुटी हुई हैं। अमूनन देखा जाता है कि कलाकार पर्दे पर हर तरह के किरदार को निभाने के लिए जमकर मेहनत करते हैं और कई लोग तो ऐसे भी हैं जिन्होंने पर्दे पर अपनी असल उम्र के उलट पर्दे पर बड़े उम्र के किरदारों को भी अदा किया हैं। 




इस सिलसिले में जब Ashnoor Kaur से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह पर्दे पर अभी शादीशुदा वाले रोल्स नहीं निभाना चाहती हैं और अपनी उम्र के हिसाब से रोल अदा करना चाहती हैं। ईटाइम्स से बात करते हुए Ashnoor Kaur ने कहा है कि, 'मेरे कुछ अपने रिजर्वेशन्स हैं। सभी के पास अपने खुद के विचार और पसंद होती है। हर कोई किसी भी तरह के रोल अदा करने के लिए आजाद है। लेकिन मेरे और मेरे माता-पिता के लिए हमेशा से यही मानना रहा है कि मैं अपनी उम्र के हिसाब से ही रोल करुंगी।



Ashnoor Kaur की लेटेस्ट तस्वीरें...

















Ashnoor Kaur ने आगे कहा है कि, 'हाल ही में जब मैं कुछ महीनों के लिए ब्रेक पर गई थी तो मुझे कई रोल्स के ऑफर मिले थे, लेकिन सभी किरदार काफी बड़े थे। मैं अभी फिलहाल के लिए ऐसे रोल नहीं करना चाहती हूं। शादी वाले रोल अभी नहीं करने। मैं टीनएजर हूं और अभी इसी उम्र के रोल निभाना चाहती हूं।'

रिएलिटी शो को लेकर अशनूर कौर ने कही ये बात
Ashnoor Kaur से जब रिएलिटी शो में हिस्सा लेने की बात कही गई तो उनका कहा था कि अभी इसमें 2-3 साल का वक्त है। अशनूर कौर ने अपनी बात को सामने रखते हुए कहा है कि, 'मैं रिएलिटी शो खुशी-खुशी करना चाहूंगी लेकिन अभी मैं इन सब चीजों के लिए काफी छोटी हूं। इसके लिए मुझे 2-3 साल का इंतजार करना होगा।


No comments