Breaking News

Asim Riaz ने Himanshi Khurana संग ब्रेकअप की खबरों पर दिया बड़ा बयान


बिग बॉस टीवी के उन विवादित शोज में से एक है जिसमें हर सीजन कोई न कोई लव बर्ड्स देखने को मिल ही जाते हैं। बिग बॉस के सीजन 13 में भी फैंस को सिडनाज असीम रियाज हिमांशी खुराना पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा जैसी तीन जोड़ियां देखने को मिली थी। इन तीनों की जोड़ियों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। इसी बीच खबरें आने लगी हैं कि असीम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में हिमांशी खुराना के ट्वीट ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी जिसमें हिमांशी खुराना अपने टूटे दिल का हाल बयान करती नजर आई थीं। हिमांशी खुराना ने अपने ट्वीट में लिखा था 'कोई भी हम दोनों को साथ नहीं देखना चाहता है।'




हिमांशी खुराना की इस पोस्ट को देखकर फैंस अंदाजा लगाने लगे थे कि शायद उनका असीम से ब्रेकअप हो गया है। लेकिन अब फैंस को असीम रियाज की बात से जरुर सांस आएगी। असीम रियाज ने इस बात का भरोसा अदाकारा को दिला दिया है कि वो उन्हें छोड़कर कहीं भी नहीं जाने वाले है। एक्टर ने हिमांशी के इस ट्वीट पर ही कमेंट करते हुए लिखा कुछ भी हो जाए मैं तुम्हारे साथ हूं। कौन क्या कह रहा है इन बातों की फिक्र मत करो।

हिमांशी खुराना के कमेंट पर आया असीम रियाज का ये रिएक्शन साफ है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हर हाल में साथ है। हां लेकिन इस ट्वीट के बाद ये जरुर साफ हो गया है कि दोनों की लव स्टोरी में कोई विलेन तो जरुर है। दरअसलए हिमांशी खुराना उन हेटर्स से परेशान हैं जो इन दोनों को लेकर आए दिन कोई न कोई कमेंट करते रहते हैं और इनकी जोड़ी उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। लेकिन असीम के लेटेस्ट कमेंट ने सभी को खुश कर दिया है। असीम रियाज के इस कमेंट पर इनके फैंस खुशी से झूमने लगे है।



देखें असीम रियाज की पोस्ट-




बिग बॉस 13 के खत्म होने के बावजूद ये हॉट एंड ग्लैमरस कपल हमेशा चर्चा में रहता है। असीम रियाज और हिमांशी खुराना की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है। तभी तो इन दोनों की छोटी छोटी बात पर भी फैंस की निगाहें टिकी रहती हैं। बहरहाल आप असीम रियाज और हिमांशी खुराना को साथ देखकर कितने खुश हैं कमेंट करके जरुर बताएं।

No comments