Breaking News

Ayushmann Khurrana की सासू मां ने नहीं निभाया है 'त्रिजटा' का किरदार, Dipika Chikhlia ने किया खुलासा

रामानंद सागर की Ramayan में जब से राक्षसी त्रिजटा  की एंट्री हुई है तब से यब खबर वारयल हो रही है कि इस किरदार को बॉलीवुड एक्टर Ayushmann Khurrana की सासू मां अनीता कश्यप ने निभाया है। इसी बीच रामायण की सीता यानी दीपिका चिकालिया ने इन खबरों को झूठा बता दिया है। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका चिकालिया ने बताया कि, 'जिस महिला ने त्रिजटा का किरदार निभाया था वह कोई अभिनेत्री नहीं थी। मैं उनको नहीं जानती लेकिन इतना पता है कि वह सूरत से आती थी। उनका कोई बच्चा नहीं था। रामायण में अभिनय करने के बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था। वह हमेशा मुझसे कहती थीं कि मैंने रामायण में काम किया है इसलिए मुझे एक बेटी मिली है। इस बारे में अक्सर सेट पर भी बातें होती थीं।' 




वहीं, जब त्रिजटा निभाए गए किरदार के बारे में रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं उनको नहीं जानता हूं। त्रिजटा का कोई भी सीन मेरे साथ नहीं हुआ है।' सीरियल रामायण में त्रिजटा राक्षसी का महत्वपूर्ण किरदार था जो हमेशा सीता के साथ ही नजर आती थी। जब सीता अशोक वाटिका में समय बिता रही थीं तो त्रिजटा ही उनका ख्याल रखती थी। वह सीता को अपनी बेटी मानती थी। वहीं सीता भी अपना दुख त्रिजटा के साथ ही बांटा करती थीं। 



त्रिजटा का किरदार आयुष्मान खुराना की सासू मां ने निभाया है इस बात का कोई भी सबूत नहीं है। आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने भी कभी इस मुद्दे पर बात नहीं की है। लेकिन दीपिका चिकालिया के बयान से भी साफ हो गया है कि आयुष्मान खुराना की सासू मां का रामायण के किसी भी किरदार से कोई लेना देना नहीं है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि रामानंद सागर की 'रामायण' में कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कभी किसी शो में काम नहीं किया था। त्रिजटा का किरदार निभाने वाली महिला भी इन्हीं लोगों में से एक थीं। वहीं रामायण में कई ऐसे लोग भी थे जिन्होंने कई रोल एक साथ निभाए हैं। एक्टर असलम खान और विजय कविश ने राम की इस कहानी में कई किरदारों में जान डाली थी। आज भी इन सितारों को बेहतरीन अदाकारी के लिए याद किया जाता है।

No comments