Breaking News

Babita Phogat Nizammudin घटना पर ट्रोल हुईं, इंटरनेट यूजर्स ने कहा- Aamir Khan की दंगल से पहले तुम्हें...


देश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगतार बढ़ते जा रहा है और अब ये आंकड़ा 3000 पार करने के करीब है। इसी वजह से सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान किया हुआ है। लेकिन इसके बावजूद हालात में खास सुधार नहीं हो रहा है और लोग घर से बाहर निकल रहे है। ऐसा ही एक मामला बीते दिन सामने तब आया जब निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में सैंकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठे हुए और कई दिनों तक कार्यक्रम किया। सरकार के लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंनिंग की नसीहतों की धज्जियां उड़ाते हुए इस कार्यक्रम पर कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था।




इस मामले पर रेसलर बबीता फोगाट का भी गुस्सा भड़का और उन्होंने ट्वीट कर ऐसा करने वालों की जमकर क्लास लगा दी। रेसलर ने इस घटना पर बेहद भद्दा कमेंट कर दिया। बस इसके बाद क्या वो बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी। लोगों ने बबीता फोगाट को याद दिलाते हुए ट्वीट किया कि उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि आमिर खान की फिल्म दंगल से पहले उन्हें कोई जानता तक नहीं था। बबीता फोगाट का ये ट्वीट सांप्रदायिकता फैलाने के आरोप में डिलीट कर दिया गया था। इतना ही नहीं इसके बाद रेसलर का एकाउंट ट्विटर ने लॉक कर दिया।

हालांकि अब दोबारा उनका ट्विटर एकाउंट अनलॉक कर दिया गया है। लेकिन इसके बाद भी बबीता फोगाट ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या वो सही नहीं थी। इस मुद्दे पर इस वक्त काफी बहस चल रही है। कुछ लोग जहां बबीता फोगाट का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके ट्वीट की भर्तसना कर रहे है।

















कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में इस वक्त पूरा देश लगा हुआ है। जहां सरकार ने देश में लॉकडाउन किया हुआ है तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स आगे बढ़चढ़कर सरकार की इस मुहिम में साथ दे रहे है। लेकिन इसके बावजूद हालात बिगड़ते ही जा रहे है। ऐसे में निजामुद्दीन में हुए आयोजन की भी काफी आलोचना की जा रही है।

No comments