Breaking News

Balaji वर्कर्स की मदद के लिए Ekta Kapoor ने बढ़ाए हाथ, दान किए इतने करोड़ रुपये, जानिए नाम


टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर ने भी कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग में आगे बढ़ते हुए अपने बैनर बालाजी टेलीफिल्मस के वर्कर्स के लिए एक बड़ी रकम दान दी है। खुद टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर ने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए साझा की है। एकता कपूर ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो अपने बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के को.वर्कर्स के लिए अपने एक साल की सैलरी दान कर रही है। एकता कपूर ने बताया है कि उनकी सालाना सैलरी 2.5 करोड़ रुपये है जिसे वो कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के लॉकडाउन के चलते अपने कर्मियों को देकर मदद कर रही है।




एकता कपूर ने पोस्ट में लिखा है ये मेरी सबसे पहली प्राथमिकता है कि मैं अपने बैनर जोकि बालाजी टेलीफिल्मस के लिए काम करते हैं उन रोजाना काम करने वाले और फ्रीलांस वर्कर्स की सहायता करुं। जोकि इस वक्त किसी भी शूटिंग न होने के चलते गंभीर संकट में है और आगे भी इसके आसार जल्दी दिखाई नहीं देते। ऐसे में अपनी एक साल की सैलरी जोकि 2.5 करोड़ रुपये होती है बालाजी टेलीफिल्मस के को वर्कर्स के लिए डोनेट कर रही हूं। जो लॉकडाउन के चलते बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। आगे जाने का सिर्फ एक रास्ता है कि हम साथ में आए। सुरक्षित रहे और स्वस्थ रहे।



सिर्फ एकता कपूर ही नहीं संकट की इस घड़ी में कई सेलेब्स ने आगे बढ़कर अपनी अपनी ओर से कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने खुलकर दान किया है। शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ बच्चन जैसे सेलेब्स ने गुप्त दान किया है। जबकि अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी अपनी तरफ से दान दिया है।

बंद है टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग
देश में बढ़ते कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। जिसकी वजह से टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग 19 मार्च से ही बंद है। ऐसे में हजारों डेली वर्कर्स को खासा नुकसान हुआ है और उनकी आमदनी बुरी तरह से प्रभावित हुई है। ऐसे में सेलेब्स के खुलकर दान करने से कई लोगों की जिंदगी में थोड़ी राहत आ सकेगी।

No comments