Breaking News

लॉकडाउन बढ़ते ही बंद किया गया Bigg Boss 13 और Dil Se Dil Tak, इस शो ने ले ली जगह

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ने की वजह से पीएम मोदी ने बीते दिनों ही पूरे देश भर में 18 दिनों के दूसरे लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। पीएम मोदी ने जब पहले लॉकडाउन की घोषणा की थी तो रनिंग सीरियल्स के नए एपिसोड्स की कमी के चलते कई चैनल्स ने अपने पुराने शोज को दोबारा टेलीकास्ट करने का फैसला लिया। चैनल्स ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते अपने कई पुराने हिट शोज को दोबारा टेलीकास्ट किया और इस लिस्ट में Bigg Boss 13 का भी नाम शामिल है। बिग बॉस के 13वें सीजन ने लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थी, और री-रन के बाद भी इस शो को लोग बड़े ही चाव से देख रहे थे। 




अब इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की मानें तो इस शो को बंद कर दिया गया है। 'बिग बॉस 13' की जगह जल्द ही चैनल डांस दीवाने के पहले सीजन (Dance Deewane Season 1) को दोबारा टेलीकास्ट करने वाला है। डांस दीवाने के पहले सीजन ने टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाया था और इसी वजह के चलते निर्माताओं ने इस शो के री-रन पर विचार विमर्श किया है। इस शो को रात में 10 बजे टेलीकास्ट किया जाना है।



'दिल से दिल तक' पर भी चली कैंची
'बिग बॉस 13' के बाद चैनल ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला स्टारर 'दिल से दिल तक' (Dil Se Dil Tak) को भी बंद करने वाले है। इस शो में लोगों ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया था। 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद लोगों ने मांग की थी कि इस शो के दूसरे सीजन को भी लॉन्च किया जाए।

डीडी नेशनल ने मचाई धूम
अपने पुराने शोज के दोबारा टेलीकास्ट के चलते डीडी नेशनल ने तो टीआरपी लिस्ट में धमाल ही मचा डाला है। डीडी नेशनल ने तीन हफ्ते पहले ही 'रामायण', 'महाभारत', 'सर्कस', 'अलिफ लैला', 'व्योमकेश बक्षी' और 'शक्तिमान' जैसे सुपरहिट शोज को दोबारा टेलीकास्ट किया था।


No comments