Breaking News

Bigg Boss 13 Shefali Bagga ने सिद्धार्थ शुक्ला को छोड़ इस हैंडसम को बताया अपना दोस्त


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का सबसे चर्चित शो Bigg Boss का 13वां सीजन अब तक के सबसे सफल सीजन्स में एक रहा है। इस बार घरवालों ने दर्शकों को इमोशनल ड्रामा, हंसी और प्यार का फुल डोज दिया था। बिग बॉस 13 ने टीआरपी के मामले में कई रिकॉर्ड नाम किये और दिन पे दिन शो की पॉपुलैरिटी को देखने के बाद इसे एक महीने के लिए आगे भी बढ़ाया गया था। हालांकि इस सीजन को खत्म हुए दो महीने से ज्यादा हुए चुके हैं और मेकर्स अगले सीजन की तैयारियों में लगे हुए हैं। लेकिन इसके बाद भी बिग बॉस 13 से जुड़ी कहानियां और गॉसिप खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। 




सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ले चुकी Shefali Bagga ने एक लाइव चैट के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं। इस दौरान शेफाली 'खतरों के खिलाड़ी' कंटेस्टेंट Balraj Syal के साथ बात कर रही थीं। इस बातचीत के दौरान उन्होंने बिग बॉस 13 के सभी प्रतियोगियों के साथ अपने रिश्ते पर चर्चा की और उन्होंने यह भी बताया की इस शो में उन्होंने कई दोस्त भी बनाये हैं।






इसी सिलसिले के को जारी रखते हुए जब बलराज ने कहा कि बिग बॉस 13 विनर Sidharth Shukla और मास्टरमाइंड Vikas Gupta में से अगर बेस्ट फ्रेंड का चुनाव करना पड़े तो आप किसे चुनेंगे तो उन्होंने बिना ज्यादा सोचे विकास गुप्ता का नाम ले डाला। शेफाली का यह जवाब इस बात की और इशारा करता है कि क्या वो जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। इसी बीच उन्होंने यह भी कहा कि विकास के साथ उनका एक अच्छा बॉन्ड है।

शेफाली बग्गा ने इस बीच सोशल मीडिया पर शहनाज गिल को अनफॉलो करने की वजह भी बताई। उन्होंनें कहा की सना भी उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करती हैं, इसलिए उन्होंने ने शहनाज को अनफॉलो कर दिया था। वैसे आप शेफाली के इस जवाब से कितने सहमत हैं, हमें कमेंट माध्यम से जरूर बताएं।


No comments