Breaking News

Bigg Boss 13 पारस छाबड़ा और फेम माहिरा के हाथ लगी पंजाबी फिल्म


बिग बॉस 13 में धमाल मचाने के बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस शो के दौरान दोनों स्टार्स को हर समय एक दूसरे का समर्थन करते हुए देखा गया और इसी शो पर इन दोनों की दोस्ती पर पक्की मुहर लगी। बिग बॉस 13 खत्म होते होते कई बार पारस और माहिरा से सवाल भी किए गए कि बाहर जाने के बाद दोनों के बीच दोस्ती रहेगी या उससे बढ़कर और भी कुछ हो सकता है। लेकिन हमेशा ही दोनों यह कहकर बातों को टालते रहे कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे।




बिग बॉस 13 के बाद माहिरा और पारस को पहली बार एक साथ म्यूजिक वीडियो में देखा गया। सोनू कक्कड़ के बारिश सॉन्ग में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इस वीडियो की सक्सेस के बाद अब जो खबरें आ रही हैं उनमें बताया जा रहा है कि ये साथ में एक पंजाबी फिल्म करने जा रहे हैं।



द खबरी ने माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के फैन्स के साथ इस खबर को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा 'ब्रेकिंग पारस और माहिरा जल्द ही एक पंजाबी मूवी में साथ नजर आएंगे उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट पहले ही साइन कर लिया है। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को कोरोना खत्म होने का इंतजार है? ये खत्म हो जाए फिर ही शूट स्टार्ट होगा।

बॉलीवुडलाइफ के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान माहिरा और पारस ने कन्फर्म भी कर दिया है कि दोनों ने एक पंजाबी फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है। माहिरा शर्मा ने बताया है कि यह सच है। हमें एक साथ एक फिल्म ऑफर की गई है। मैं पारस के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं और मैं उसके साथ काम करने में सहज महसूस करती हूं। मस्ती मस्ती में शूट निकाल देंगे। दूसरी ओर पारस छाबड़ा ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है 'हां, हमें एक साथ पंजाबी फिल्म ऑफर की जा रही है।



माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और क्या हो सकती है कि अब ये दोनों स्टार्स एक फिल्म में इश्क लड़ाते दिखेंगे। माहिरा के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए कुछ दिनों पहले पारस ने टीओआई को बताया था कि श्माहिरा और मैं घर के अंदर सिर्फ दोस्त थे और मैं इस दोस्ती को बनाए रखूंगा। मेरे अंदर उनके लिए किसी तरह की कोई रोमांटिक फीलिंग नहीं है। वो घर के अंदर मेरी दोस्त थी और उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया था।

No comments