Breaking News

Bigg Boss 14 इस बार होगी सलमान खान के शो में 'आम आदमी' की एंट्री, जानिए कब से है Auditions ?


कुछ हफ्ते पहले ही Bigg Boss 13 खत्म हुआ है और जिस तरह से इस सीजन ने टीआरपी लिस्ट में नम्बर बटोरे है, उसे देखकर हर कोई दंग था। नए कॉन्सेप्ट और कुछ बदलाव के साथ शुरु हुए इस सीजन ने हर किसी का दिल जीत लिया था। खास बात यह है कि इस सीजन में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, जिसके चलते इस शो को कई हफ्तों के लिए आगे भी बढ़ाया गया। बिग बॉस के 13वें सीजन में सिर्फ और सिर्फ सेलेब्स ने ही हिस्सा लिया था और मेकर्स ने इस बारी कॉमनर्स के लिए सभी दरवाजें बंद कर दिए थे। टीआरपी बटोरने के साथ-साथ इस सीजन को कई ऐसी जोड़िया भी मिल गए जोकि आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। कुल मिलाकर ये सीजन काफी हिट रहा और अब Bigg Boss 14 से हर किसी की उम्मीद और भी बढ़ चुकी है। 




ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस 14' के जरिए मेकर्स एक बार फिर से कॉमनर्स के लिए दरवाजा खोलने वाले हैं। खबरें है कि इस सीजन के लिए मई से ऑडिशन शुरु भी हो जाएंगे। इस सीजन में घर को एक जंगल में तब्दील किया जाएगा और 4-5 कॉमनर्स के साथ-साथ इस सीजन में बाकी सदस्य जाने-माने सेलेब्स होंगे।

 'बिग बॉस 14' से जुड़ा एक पोस्ट














सितम्बर से शुरु हो सकता है नया सीजन
सुनने में आ रहा है कि इस साल बिग बॉस का नया सीजन सितम्बर महीने में ही शुरु हो जाएगा। देश में फैली कोरोना वायरस की महामारी के थमने के बाद ही मेकर्स इस विषय में कुछ फैसला लेंगे।

हिस्सा ले सकते है ये सितारे
कुछ महीने पहले ही विकास गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह चाहते है कि उनके खास दोस्त करण कुंद्रा बिग बॉस 14 का हिस्सा बनें। इसके अलावा अलीशा पंवार, जैस्मीन भसीन, आंचल खुराना, आकांक्षा पुरी और मानसी श्रीवास्तव जैसे तमाम सितारे इस शो में हिस्सा लेने के लिए बेताब हैं।

फिर से मचेगा खूब बवाल
अमूनन देखा गया है कि जिस-जिस सीजन में कॉमनर्स ने हिस्सा लिया है, उस सीजन में काफी बवाल मचा है। 10वें, 11वें और 12वें सीजन में कई कॉमनर्स ने तो अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने के लिए खूब पापड़ बेले थे।


1 comment:

  1. To is baar to ham bhi aa rhen sabki chutti krke he aayenge aur trophy sath me layenge

    ReplyDelete