Breaking News

Bigg Boss को लेकर 'Bhabi Ji Ghar Par Hai' फेम Aasif Sheikh ने किया बड़ा खुलासा, कहा 'सलमान खान ने जब पहली...'


बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री समेत सभी स्टार्स कोरोनावायरस लॉकडाउन के खुलने का इंतजार रहे हैं। सभी एक बार फिर से अपने -अपने काम पर वापस आने के लिए बेताब हैं। लेकिन इकोरोनावायरस महामारी का प्रकोप दिन पे दिन बढ़ता ही जा रहा है और अगर यही हाल रहा तो आने वाले दिनों में लॉकडाउन की अवधि को 3 मई के बाद भी बढ़ाया जा सकता है। इस दौरान ज्यादातर स्टार्स सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए मीडिया को इंटरव्यू दे रहे हैं। टीवी के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' में विभूति नारायण का किरदार अदा कर रहे हैं एक्टर Aasif Sheikh ने बॉलीवुडलाइफ के साथ इंस्टाग्राम लाइव के माध्यम खास बातचीत की हौ और अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किये हैं। 




इस दौरान जब Aasif Sheikh से टीवी एक सबसे चर्चित शो बिग बॉस को लेकर सवाल किये गए तो उन्होंने कहा, 'हां मुझे इस शो के लिए संपर्क किया गया था। जब सलमान खान ने पहली बार बिग बॉस (सीजन 4) किया था। तब उन्होंने मुझसे इस शो का हिस्सा बनने के लिए पूछा था। लेकिन मैंने इसे करने से मना कर दिया था और क्योंकि शो में जो कंटेंट चाहिए मैं वो नहीं कर सकता।



इंटरव्यू जारी रखते हुए जब उनसे पूछा गया कि मेकर्स ने बाद में उनसे फिर कभी संपर्क किया था। तब आसिफ शेख ने कहा, 'नहीं, इसके बाद ना तो मुझे दोबारा कोई ऑफर मिला और ना ही मैंने शो का हिस्सा बनने के लिए फिर से दिलचस्पी दिखाई। बिग बॉस शो करने का मेरा कभी कोई इरादा नहीं था। मैं कभी भी इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था। यह मेरे लिए नहीं है।'

Aasif Sheikh बॉलीवुड की 'करण अर्जुन', 'प्यार किया तो डरना क्या', 'बंधन', 'औजार', 'शादी करके फंस गया यार' और 'दिल ने जिसे अपना कहा' जैसी कई फिल्मों में सलमान खान के साथ नजर आ चुके हैं। आखिरी बार आसिफ शेख सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' में दिखाई दिए थे।


No comments