Breaking News

Birthday के दिन गर्लफ्रेंड Natasha Dalal संग सगाई करने वाले थे Varun Dhawan, लॉकडाउन के चलते पूरा प्लान हुआ चौपट ?


पर्सनल हो या प्रोफेशनल लाइफ...बर्थडे बॉय Varun Dhawan का जलवा हर जगह देखने को मिलता है। अपनी लवलाइफ के चलते वरुण धवन अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। बीते काफी समय वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी की खबरें आम हो चुकी हैं। इसी बीच वरुण धवन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। जन्मदिन के मौके पर वरुण धवन और नताशा दलाल की सगाई पक्की होते-होते रह गई है। एक न्यूज वेब पोर्टल ने यह दावा किया है कि वरुण धवन का परिवार आज के दिन इस कपल की सगाई की तारीफ का ऐलान करने की प्लॉनिंग कर रहा था। कोरोना वायरस आउटब्रेक को देखते हुए वरुण धवन के परिवार ने इस फैसले को बदल दिया है। नताशा दलाल के साथ सगाई करने के लिए अब वरुण धवन को कोरोना वायरस लॉकडाउन खुलने का इंतजार करना पड़ेगा।कहना गलत नहीं होगा कि कोरोना वायरस आउटब्रेक ने वरुण धवन की पूरी प्लॉनिंग पर पानी फेर दिया है। 




अब इस खबर में कितनी सच्चाई है....ये बात तो खुद वरुण धवन ही बता सकते हैं। अब तक उनके परिवार की तरफ से इस खबर के बारे में कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।इसी बीच वरुण धवन अपना जन्मदिन पापा डेविड भाई रोहित और बाकी परिवार के साथ सेलीब्रेट करते नजर आए हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने केक की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। 






काफी समय से उड़ रही हैं शादी की अफवाह
वैसे आए दिन वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की अफवाहें उड़ती रहती हैं। कुछ समय पहले ही दावा किया गया था कि वरुण धवन और नताशा दलाल का रोका हो गया है। जिसके बाद वरुण धवन के फैंस खुशी से झूमते लगे थे। बाद में खुद वरुण धवन ने इस खबर को झूठ बता दिया था।

इस फिल्म में नजर आएंगे वरुण धवन
वरुण धवन फिल्म 'कुली नंबर वन' के रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। वरुण धवन की यह फिल्म 1 मई को रिलीज होनी है लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन आगे बढ़ा तो मेकर्स को फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करना पड़ सकता है।

No comments