Breaking News

भड़की Chahatt Khanna Mika Singh के साथ लिव-इन में रहने की खबरों पर, बोली 'मैं तो पहले से ही...'

टीवी एक्ट्रेस और सिंगल मदर Chahatt Khanna और Mika Singh इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थीं। इन क्वारंटीन तस्वीरों को देखकर फैंस अंदाजा लगाने लगे थे कि दोनों सितारे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस ने इन दोनों को बधाइयां देना भी शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं, खबरें तो यहां तक आने लगी थीं कि चाहत खन्ना और मीका सिंह इन दिनों लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। हालांकि चाहत खन्ना ने अपने ताजा इंटरव्यू में ऐसी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है 




एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने बताया, 'बीते कुछ समय से हम दोनों के रिश्ते के बारे में तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि मैं और मीका सिंह लिवइन में रह रहे हैं। यहां तक की हमारी शादी की भी बातें शुरू हो गई हैं। हम दोनों तो पहले से बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों काम के सिलसिले में अक्सर मिलते रहते हैं। इसी सिलसिले में हम दोनों ने कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई थीं। इसके अलावा हम दोनों के बीच में कुछ भी नहीं है। पता नहीं ये डेटिंग की खबरें कैसे मीडिया में फैल गईं।









चाहत खन्ना और मीका सिंह ने ये तस्वीरें अपनी अपकमिंग म्यूजिक एलबम 'क्वारंटीन लव' के प्रमोशन के लिए क्लिक करवायी थीं, जिसके बाद ये 'क्वारंटीन लव' हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं। दोनों स्टार्स की रोमांटिक तस्वीरें देख फैंस भी धोखे में पड़ गए और इंटरनेट पर चल रही अफवाह को सच मान बैठे। हालांकि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि दोनों एक प्रोजेक्ट के लिए रोमांटिक पोज दे रहे हैं।

वायरल तस्वीरों में कभी तो चाहत खन्ना मीका के साथ डांस करती नजर आ रही हैं तो कभी पियानो सीखती दिख रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखकर कोई भी गलतफहमी का शिकार हो सकता है, ऐसे में फैंस को जिम्मेदार ठहराना गलत है। पति से अलग होने के बाद से ही चाहत खन्ना सिंगल हैं और वो अपने दोनों बच्चों की देखभाल में व्यस्त रहती हैं।

No comments