Breaking News

लॉकडाउन के चलते ऑस्ट्रेलिया में फंसी Chandni Bhagwanani, आपबीती बताते हुए कहा 'मैंने अपनी सारी कमाई...'


दुनिया भर में Coronavirus के कहर के चलते लॉकडाउन का माहौल है। ऐसे में कई लोगों की जीवनी पर काफी बुरा असर पड़ा है। तो वहीं, कुछ लोग घर-परिवार से दूर अलग-अलग जगहों पर फंस गए है। कुछ ऐसा ही हाल सीरियल Sanjivni 2 में नजर आ चुकी Chandni Bhagwanani का भी है। कोरोना वायरस लॉकडाउन से ठीक पहले चंदानी भगवानानी ऑस्ट्रेलिया गई थीं लेकिन अचानक फैली इस महामारी की वजह से अदाकारा भारत वापस नहीं लौट पा रही हैं। इस बारे में अदाकारा ने हाल ही में एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटबॉयई को बताया है कि कैसे काम के सिलसिले में देश से बाहर आना उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है।




इस बातचीत में अदाकारा ने अपनी सामने आ रही दिक्कतों के बारे में बताते हुए कहा, 'मैं बीते कई दिनों से लगातार टिकट बुक करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन लॉकडाउन के चलते फ्लाइट्स के आने जाने पर बैन लगा हुआ है। बाहर के खतरे को देखते हुए मैं ऑस्ट्रेलिया में ही रह रही हूं। मुझे लगता है कि लॉकडाउन जून तक खींचने वाला है। कोरोना वायरस लॉकडाउन से मुझे बहुत परेशानियां हो रही हैं।












चंदानी भगवानानी ने कहा कि, 'ऑस्ट्रेलिया में रहना खाना-पीना और घूमना सब कुछ बहुत महंगा है। इस समय मैं अपनी सेविंग्स खर्च कर रही हूं। भले ही होटल में मुझे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है लेकिन मैं अपने परिवार को बहुत मिस कर रही हूं। लॉकडाउन में दूसरे देश में होना आपको डराता है। होटल में उनके साथ और भी कई लोग हैं जिनसे मैं बात कर लेती हूं। अगर ये लोग आस-पास नहीं होते तो यहां पर मन लगना और भी मुश्किल हो जाता। आए दिन हम लोग कोरोना वायरस की इस महामारी पर बात करते हैं।' चंदानी भगवानानी सीरियल संजीवनी 2 में आशा के किरदार में नजर आई थीं। इससे पहले चंदानी भगवानानी को सीरियल 'अमिता का अमित' में भी देखा जा चुका है।


No comments